परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन कोर्ट में खूब पसीना बहा रही अब सुपरहिट होगी ये फिल्म

बैंडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक ‘साइना’ के निर्देशक अमोल गुप्ते का कहना है कि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री परिणीति एक बेहतरीन अदाकारा हैं.

उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग फरवरी में पूरी हो जाएगी. मुंबई स्थित जमनाबाई नरसी स्कूल के 50वें स्थापना दिवस पर गुप्ते ने कहा, “वह वास्तव में बेहतरीन अदाकारा हैं.

फिल्म में मानव कौल और शुभ्रज्योति जैसे शानदार कलाकार हैं. इसलिए हमने (फिल्म में) कोच के सात नेहवाल परिवार भी बनाया. मुझे लगता है कि मैं इससे ज्यादा भाग्यशाली नहीं हो सकता था.”

फिल्म में पहले प्रमुख किरदार के लिए श्रद्धा कपूर को लेने की बात चल रही थी, हालांकि बाद में परिणीति को लिया गया. फिल्म में मानव कौल बैडमिंटन दिग्गज पुलेला गोपीचंद का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने साइना का मार्गदर्शन किया.

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म पर काम कर रही हैं. स्पोर्ट्स पर आधारित इस फिल्म के लिए परिणीति बैडमिंटन कोर्ट में खूब पसीना बहा रही हैं. हाल ही में परिणीति सोशल मीडिया के जरिए फोटो शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें ट्रेनिंग के दौरान चोट लग गई है.

हालांकि अब परिणीति इस चोट से उबरने के बाद फिर से बैडमिंटन कोर्ट में पसीना बहा रही हैं. परिणीति चोपड़ा और साइना नेहवाल इन दिनों ज्यादा से ज्यादा वक्त एक साथ बिता रही हैं. जिससे कि परिणीति बायोपिक में साइना के कैरेक्टर को अच्छे से निभा सके.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com