पराये मर्द से यहां की शादीशुदा औरतें बनाती हैं खुलकर शारीरिक सम्बन्ध,वजह जानकर छूट जायेंगे पसीने

दुनिया में कई सारी ऐसी अजीबो गरीब परंपराएं हैं जिसके बारे में सुनकर हैरनै होती हैं. हम आपको आज एक ऐसी ही परंपरा के बारे में बता रहे हैं. जिस परंपरा की हम बात कर रहे हैं उसमे महिलाएं अनजान पुरुषों के साथ संबंध बनाती हैं. जी हाँ… और इस परंपरा के पीछे एक बड़ा कारण भी है.

जानिए, कौंनसी खास पोजिशन से आपकी सेक्स लाइफ होगी मजेदार…

ये परंपरा इंडोनेशिया के बाली द्वीप में हर साल मनाई जाती है. यहाँ पर पॉन नामक एक त्योहार मनाया जाता है और इस त्योहार में यहां की औरतें अनजान शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं. इसके साथ ही यहाँ पर शादीशुदा महिलाओं के पति भी यह बात जानते हैं. आपको बता दें ये अजीबोगरीब परंपरा यहाँ पर 16वीं शताब्दी से चली आ रही है. पॉन फेस्टिवल मनाने के लिए जावा के गांव सोलो में मौजूद माउंट केमुकस पर्वत पर बड़ी तादाद में पुरुष और औरतें पहुंचते हैं.

सूत्रों की माने तो यहां महिलाएं एक अंजान शख्स की तलाश करती हैं और फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं. इतना ही नहीं इसके बाद फिर हर 35 दिन के अंतराल पर यानी जब त्योहार आयोजित होता है, महिला को उसी पुरुष के साथ संबंध बनाना होता है. ऐसा कम से कम लगातार सात बार करने पर ही औरतों का मकसद पूरा होता है. आपको बता दें कि यहाँ पर अनजान साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने से एक-दूसरे की मुरादें पूरी होती हैं. इतना ही नहीं यहाँ तो ऐसा भी कहा जाता है कि अगर कोई औरत पुराने साथी के साथ संबंध बनाती है तो उनकी मुराद पूरी नहीं होगी और इसलिए इस परंपरा के तहत औरतों को हर बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए नए-नए साथी खोजने पड़ते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com