पत्नी को सुहागरात में BF दिखाना पड़ा भारी, पति के सोते ही पत्नी ने किया कुछ ऐसा…

आजकल के जमाने इंटरनेट का जमाना कहा जाता है। जिसके चलते इंसान खाना खाते समय भी इंटरनेट के बिना नहीं रहता है। लेकिन कई बार यह तकनीक इंसान के लिए परेशानी बन जाती है। आज आपको एक ऐसे ही मामले से वाकीफ कराने जा रहे है। मामला बिहार का है। जहां एक पति पत्नी ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मामला इतना गंभीर हो गया कि दोनों के परिजन भी दूर हो गए। और कहा कि अगर दोनों को साथ रहना है तो समझौता भी दोनों ही करे।

दरअसल हुआ यू कि एक लड़के की हाल ही मे शादी हुई थी। जहां उसने रात को अपनी नई नवेली दुल्हन को बीएफ देखने का ऑफर दिया। और कहा कि वह इसके बाद ही उसके साथ सोएगा। पहली रात को ही अपने पति का इस तरह का व्यवाहर देखकर पत्नी डर गई। और उसने बवाव मचा दिया। और कहने लगा कि वह इस तरह की जानकारी कैसे रखता है।

जरूर इसका किसी अन्य लड़की के साथ संबंध है। हालांकि रात को लड़की अपने पति के साथ वीडियों देख लिए और संबंध बनाने के बाद थककर सो गया। लेकिन पत्नी को नींद नहीं आ रही थी तो वह फिर से मोबाइल मे वीडियो देखने लगी। लेकिन मामला उस समय बिगड़ गया। जब उसने वह वीडियो भी देख लिया।

नया साल का नया ऑफर, चुटकी में लखपति बना देगा 5 रुपए का नोट, जानिए कैसे

जिसमे उसका पति किसी और के साथ संबध बना रहा है। जहां युवती ने इस वीडियो को अपने मोबाइल पर फारवर्ड कर लिया। और अगले दिन बवाल खड़ा कर दिया। जहां परिजन भी पीछे हट गए। और कहने लगे की यह दोनों का वीडियो है। दोनों ही आपस मे निपटाए।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com