पति के साथ दिल्ली जा रही है विवाहिता ट्रेन से हुई गायब, वॉशरूम के बहाने भागी प्रेमी संग

पति के साथ बिहार के मुंगेर से दिल्ली जा रही एक विवाहिता के लापता होने का मामला सामने आया है.लापता महिला के पति मनोज ( बदला हुआ नाम)  ने बताया कि वह पत्नी के साथ जमालपुर स्टेशन पर आनंद विहार विक्रमशिला ट्रेन के कोच संख्या 7 में सवार हुए थे. घटना बाढ़ स्टेशन के 3 नंबर प्लेटफॉर्म  की है. पति पत्नी दोनों 15 मार्च को दिल्ली जा रहे थे तभी यह घटना घटी.पति के साथ बिहार के मुंगेर से दिल्ली जा रही एक विवाहिता के लापता होने का मामला सामने आया है.लापता महिला के पति मनोज ( बदला हुआ नाम) ने बताया कि वह पत्नी के साथ जमालपुर स्टेशन पर आनंद विहार विक्रमशिला ट्रेन के कोच संख्या 7 में सवार हुए थे. घटना बाढ़ स्टेशन के 3 नंबर प्लेटफॉर्म की है. पति पत्नी दोनों 15 मार्च को दिल्ली जा रहे थे तभी यह घटना घटी. ट्रेन के बाढ़ स्टेशन पर रुकते ही पत्नी शबनम शौचालय जाने की बात कहकर बर्थ से उठकर वॉशरूम की तरफ गई. पति के अनुसार इसी दौरान जब ट्रेन खुलने पर भी पत्नी लौट कर नहीं आई, तब उसने शौचालय की तरफ जाकर देखा लेकिन पत्नी कही नहीं मिली. पति के साथ दिल्ली जा रही है विवाहिता ट्रेन से हुई गायब, वॉशरूम के बहाने भागी प्रेमी संग news18 पति का कहना है कि पटना में ट्रेन के रुकने के बाद उसने फिर खोजबीन की लेकिन पता नहीं चल सका. परिजन खोजबीन करने के बाद गुरुवार की शाम बाढ़ रेल थाने मे शिकायत लेकर पहुंचे और मामला दर्ज कराया. दोनों की शादी मई 2014 में हुई थी. पति हरियाणा के गुड़गांव में प्राइवेट नौकरी करता है. होली में वो घर आया था और पत्नी को लेकर वापस लौट रहा था. तभी ट्रेन से पत्नी गायब हो गई. पीड़ित पति ने इस मामले में अपने गांव के ही एक युवक पर पत्नी को भगा ले जाने की आशंका जताई है. पति के अनुसार वो उसका दोस्त है और पास में ही रहता है. विवाहिता अभी बीए पार्ट-1 में पढ़ाई कर रही है जबकि भगाने वाला युवक बेरोजगार है.

ट्रेन के बाढ़ स्टेशन पर रुकते ही पत्नी शबनम शौचालय जाने की बात कहकर बर्थ से उठकर वॉशरूम की तरफ गई. पति के अनुसार इसी दौरान जब ट्रेन खुलने पर भी पत्नी लौट कर नहीं आई, तब उसने शौचालय की तरफ जाकर देखा लेकिन पत्नी कही नहीं मिली.

पति का कहना है कि पटना में ट्रेन के रुकने के बाद उसने फिर खोजबीन की लेकिन पता नहीं चल सका. परिजन खोजबीन करने के बाद गुरुवार की शाम बाढ़ रेल थाने मे शिकायत लेकर पहुंचे और मामला दर्ज कराया.

बीजेपी की बैठक में पहुंचे PM मोदी और अमित शाह, सांसदों ने किया जोरदार स्वागत

दोनों की शादी मई 2014 में हुई थी. पति हरियाणा के गुड़गांव में प्राइवेट नौकरी करता है. होली में वो घर आया था और पत्नी को लेकर वापस लौट रहा था. तभी ट्रेन से पत्नी गायब हो गई.  पीड़ित पति ने इस मामले में अपने गांव के ही एक युवक पर पत्नी को भगा ले जाने की आशंका जताई है. पति के अनुसार वो उसका दोस्त है और पास में ही रहता है. विवाहिता अभी बीए पार्ट-1 में पढ़ाई कर रही है जबकि भगाने वाला युवक बेरोजगार है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com