नेहा कक्कड़ के साथ कपिल शर्मा ने शेयर की पुरानी फोटो, हुई वायरल

छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित चेहरा हैं. उनसे जुड़ी हुई हर बात तेजी से फैलती है. सोशल मीडिया पर उनका हर पोस्ट तेजी से वायरल होता है. एक बार दिर से कपिल शर्मा ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो साझा की है. और इस फोटो में वे पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ दिखाई दे रहे है.

हालांकि ये तस्वीर काफी पुरानी है. नेहा और कपिल इसमें काफी यंग नजर आ रहे हैं. ऐसा लगता है की ये तस्वीर तब की है जब दोनों लाइमलाइट में नहीं आए थे. इस फोटो में सिंगर नेहा कक्कड़ कपिल के साथ बैठी हुई हैं. दोनों किसी चीज को देख रहे हैं. ये तस्वीर को साझा करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा है की- बच्चों को पहचानो. कपिल की इस फोटो पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. बता दें की कपिल और नेहा आज इंडस्ट्री के एक सफल चेहरा बन गए हैं. लेकिन दोनों ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ा परिश्रम किया है. नेहा बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर हैं. आज की हर फिल्म में नेहा की आवाज में एक गाना सुनने को मिल ही जाता है. इसके अलावा स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो के लिए फेमस है.

जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन खुलने के बाद से जल्द ही कपिल शर्मा शो की शूटिंग प्रारम्भ होने वाली है. फैंस अपने फेवरेट शो को फिर से देखने के लिए बेताब हो गए हैं. सूत्रों के अनुसार इस शो की शूटिंग मिड जुलाई से शुरू होने वाली है. कपिल के शुरुआती मेहमानों में सोनू सूद शामिल होने वाले है. लॉकडाउन में सोनू ने प्रवासियों की जिस प्रकार से मदद की है, उसकी हर किसी ने तारीफ की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com