नेताजी अब गई भैंस पानी मा….. आपसी कलह में डूबी लुटिया

भतीजे और सीएम अखिलेश यादव से नाराज मुलायम सिंह के भाई शिवपाल यादव ने दो दिन से जारी कलह के बीच मंत्री और सपा प्रदेशाध्यक्ष पद से गुरुवार शाम इस्तीफा दे दिया। शुक्रवार सुबह मुलायम और शिवपाल की बीच मुलाकात हुई। मुलायम ने उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया है। खबर है कि मुलायम अपने समाजवादी परिवार को बचाने के लिए अखिलेश से इस्तीफा देने के लिए कह सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो सपा के बीच कलह दोगुनी होने के आसार हैं। या तो अब शिवपाल अलग होंगे या अखिलेश।
नेताजी अब गई भैंस पानी मा..... आपसी कलह में डूबी लुटिया
बता दें कि यादव परिवार में किसी ने इस तरह रूठकर पहली बार सरकार और संगठन से इस्तीफा दिया है। मुलायम सिंह शुक्रवार को लखनऊ में अहम बैठक करने वाले हैं। आसार हैं कि इस बैठक के बाद विवाद पर विराम लगेगा। इस घमासान के पीछे सबसे बड़ी वजह अमर सिंह को माना जा रहा है।
इस बीच, शुक्रवार को लखनऊ में शिवपाल के घर के बाहर उनके सपोर्टर्स पहुंचे और नारेबाजी की। शिवपाल ने कहा, “हम सब पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करेंगे। आप सब पार्टी ऑफिस पहुंचें, वहीं नेताजी आने वाले हैं।” शिवपाल ने ये भी कहा, “हम नेताजी के साथ हैं। उनका संदेश हमारे लिए आदेश है। अपनी बात जाकर नेताजी से कहिए।” शिवपाल के समर्थकों ने ‘राम गोपाल यादव को बाहर करो’ के नारे लगाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com