नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ में मुझे कुछ भी ‘सूटेबल’ नहीं लगा : मध्यप्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

मध्यप्रदेश में लव जिहाद को लेकर सियासय तेज होती नजर आ रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ पर राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी आपत्ति जताई है और कहा है कि इस सीरीज में मुझे कुछ भी ‘सूटेबल’ नहीं लगा। 

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारे मंदिर के अंदर कोई भी चुंबन का दृश्य फिल्माया जाए और पीछे से रामधुन बजाई जाए मैं इसको अच्छा नहीं मानता, इसके लिए अन्य स्थान भी हैं। उन्होंने आगे कहा कि दोनों वर्ण अलग हैं और जब मुस्लिम युवक हिंदू युवती का मंदिर के अंदर रामधुन पर चुंबन करता है तो ऐसा क्यों करना है, इसके अलावा और भी तो मार्ग हो सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ऐसा काम क्यों करना है जो किसी की भावना को आहत करता हो। उन्होंने आगे कहा कि जो चीज टाली जा सकती है उसे टाला क्यों नहीं जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं इसको अच्छा नहीं मानता, ये गलत है, वो दौर अलग था और यह दौर अलग है।

यही नहीं नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि मैंने विधि विभाग और गृह विभाग की आज बैठक बुलाई है और इस पर हम कानूनी रूप से क्या कर सकते हैं, विचार करेंगे। डीपीओ भोपाल और रीवा परस्पर आज ही बात करने वाले हैं और उसके बाद ही हम किसी निष्कर्ष पर आएंगे।

दरअसल, नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई ‘ए सूटेबल बॉय’ वेब सीरीज में अभिनेता ईशान खट्टर और अभिनेत्री तब्बू के बीच रोमांस दिखाया गया है। ईशान फिल्म में मान कपूर और तब्बू सईदा कपूर की किरदार निभा रही हैं। इसकी शूटिंग महेश्वर घाट पर हुई है। 

वहीं, महेश्वर घाट को रानी अहिल्याबाई होल्कर शिवभक्तों को समर्पित किया था। इसे देखने के लिए विदेशों से भी खूब श्रद्धालु पहुंचते हैं। सीरीज में अंतरजातीय प्यार को भी दिखाया गया है। इसे लेकर भाजपा नेता का आरोप है कि इसमें लव जिहाद को बढ़ावा दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com