नीतीश सरकार की पोल खोल दी जेडीयू युवा इकाई नेता अमित कुमार सिंह ने

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की युवा इकाई के अमित कुमार सिंह ने अपनी ही सरकार की पोल खोल दी. पटना महानगर के जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की युवा इकाई के प्रवक्ता अमित कुमार सिंह ने फेसबुक लाइव के जरिए पटना के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच की बदहाली की तस्वीरें दिखाईं.

दरअसल, 5 दिन पहले पीएमसीएच में अमित कुमार सिंह के जीजा की मौत हो गई और उन्होंने आरोप लगाया कि डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से ऐसा हुआ. इस घटना से अमित कुमार सिंह इतने खफा हुए कि उन्होंने अपनी ही सरकार की पोल खोलना शुरू कर दिया और फिर फेसबुक लाइव के जरिए पीएमसीएच की बदहाल तस्वीरों को दिखाया.

फेसबुक लाइव में अमित कुमार सिंह बार-बार कह रहे थे कि पीएमसीएच के किसी भी वार्ड में डॉक्टर और नर्स मौजूद नहीं रहते हैं. फेसबुक लाइव के दौरान अमित कुमार सिंह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह का भी नाम ले रहे थे.

इस बीच अमित कुमार सिंह ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर अनदेखी का आरोप भी जड़ा. फेसबुक लाइव में अमित कुमार सिंह बार-बार कह रहे थे कि उन्होंने अपने जीजा को बचाने के लिए पार्टी के कई बड़े नेताओं को फोन लगाया, मगर किसी ने भी फोन नहीं उठाया और न ही कोई मदद की.

आपको बता दें कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में जेडीयू-बीजेपी गठबंधन की सरकार है. अमित कुमार सिंह ने अपनी सरकार के खिलाफ उस समय मोर्चा खोला है, जब बिहार में विधानसभा चुनाव बेहद करीब आ गए हैं. कोरोना और लॉकडाउन की वजह से स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली और आम लोगों को हो रही परेशानियों को विपक्षी दल बिहार चुनाव में मुद्दा बनाने की कोशिश में हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com