निया शर्मा ने एक बार फिर शेयर की ब्लैक बिकिनी में बेहद बोल्ड तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के चलते हमेशा ही इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। निया अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरो से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। निया अक्सर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच साझा करती हैं। इसी बीच निया की कई बेहद बोल्ड तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इसे देखकर उनके फैंस के होश उड़े हुए हैं।

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में निया बिकिनी मोनोक्रोम में नजर आ रही हैं। वह ब्लैक कलर की बिकिनी में हॉट पोज देती फैंस के होश उड़ा रही हैं। तस्‍वीरों में निया बिकिनी में समंदर किनारे रिलैक्‍स करती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखकर उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। निया की इन तस्‍वीरों पर जमकर लाइक्‍स बरस रहे हैं।

आपको बता दें कि निया इसी हॉट ड्रेस में पहले भी अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब निया  गोवा में अपनी छुट्ट‍ियां मनाने पहंची थीं। जहां से उन्होंने एक के बाद एक बीच से कई बिकिनी फोटोज शेयर की थीं। वहीं अब उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट कर के फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। फोटोज में निया हॉट पोज देती नजर आ रही हैं।

बता दें कि इससे पहले हाल ही में निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में वह पिंक कलर के हॉट वन पीस में अंग्रेजी सॉन्ग पर डांस डांस करते नजर आईं थीं। इस वीडियो में निया के हॉट मूव्स उनके फैंस को दीवाना बना दिया था। वहीं निया ने के साथ उनकी एक दोस्त जिसका नाम शिविका प्रताप है वो भी उनके साथ डांस करती नजर आईं थीं। दोनों ने मैचिंग ड्रेस पहना था। वहीं इस डांस वीडियो को पोस्ट करते हुए निया ने ​कैप्शन में लिखा था, ‘क्लब बंद हो गए लेकिन आपकी अंतरआत्मा नाचते हुए बाहर जाना चाहती है…।’ इस वीडियो को निया ने अपनी दोस्त शिविका प्रताप को टैग करते हुए ‘जुड़वा’ लिखा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com