निक जोनास ने खोला आपना ये बडा राज…

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इटली में हुई। अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी भी खबरों में हैं। यह शादी दिसंबर में होना है लेकिन इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। वैसे प्रियंका खुद भी सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग से पहले की तैयारी को लेकर पोस्ट करती रही हैं। रोका से लेकर बैचलर पार्टी तक सब कुछ उन्होंने अपने फैन्स को बताया है। दिसंबर में होने वाली इस ‘राजसी’ शादी का वेन्यू जोधपुर का उमैद भवन पैलेस तय हो चुका है। शादी से कुछ दिन पहले आज 17 नवंबर को प्रियंका के मंगेतर निक ने अपने बारे में एक खुलासा इंस्टाग्राम पर किया है।

उन्होंने लिखा है ’13 साल पहले मुझे आज ही के दिन टाइप 1 डायबिटीज डाइगनोज हुई थी। ये जो तस्वीर है, उसी दौरान की है। काफी वजन उन दिनों कम हुआ था। एक तस्वीर इस समय की है। हैप्पी और हेल्दी। हेल्दी खाकर, वर्क आउट करके मैंने शुगर को कंट्रोल में रखा है। इस काम में परिवार ने भी मेरी काफी मदद की, उनका शुक्रगुजार हूं। और आप सब फैन्स का भी।’

बता दें कि कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी अस्थमा की बीमारी के बारे में लोगों को बताया था। तब उन्होंने कहा था कि बीमारी के बारे में क्या छुपाना।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com