निकी मिनाज के ब्रेकअप से कौन हो सकता है खुश

सभी को पता है कि निकी मिनाज और मीक मिल के बीच अब सब कुछ खत्म हो चुका है. निकी मिनाज ने नए साल की शुरुआत में ही यह बता दिया था कि अब वह सिंगल हैं और अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है.

एक दुसरे से दूर रहकर वैलेंटाइंस डे मनाया ड्रेक और जेनिफर लोपेज़ ने

निकी मिनाज के ब्रेकअप से कौन हो सकता है खुश

आखिर पूरी हो ही गयी लेडी गागा के फेन्स की मुराद

मीक मिल ने भी थोड़े दिन पहले एक कॉन्सर्ट में यह कहा था कि अब वह भी अकेले हैं. इन दोनों के बीच पूरी तरह से ब्रेकअप हो चुका है और इसकी सबसे ज्यादा खुशी सफारी सैमुअल को हो रही है. सफारी सैमुअल अभी अपनी नई गर्लफ्रेंड स्टार डिवाइन के साथ इश्क फरमा रहे हैं. लेकिन वह अपनी एक्स निकी मिनाज और उनके बॉयफ्रेंड के बीच हुए बेक ब्रेकअप से बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.

सफारी निक्की को यह दिखाना चाहते हैं कि उन्होंने उनसे रिश्ता तोड़कर कितनी बड़ी गलती की है. उन्हें अभी भी इसी बात से तकलीफ है कि निक्की ने उनके साथ किस तरह का व्यवहार किया था. इसका मतलब यह नहीं कि सफारी चाहते हैं कि निक्की मिनाज को उनसे कोई जलन हो. लोग तो यह भी कहते हैं कि सफारी के दिल में अभी तक निक्की के लिए फीलिंग है. अगर वह निकी को पूरी तरह से भुला चुके हैं तो फिर उन्हें क्या फर्क पड़ता है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का ब्रेकअप हुआ है या वह किसी के साथ रिलेशन में है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com