नामी कंपनी के इंजीनियर पर दुष्कर्म, मारपीट, अड़ीबाजी, आईटी एक्ट व ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज…

Indore News 30 वर्षीय महिला डॉक्टर ने नामी कंपनी के इंजीनियर पर दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। आरोपित ने शादी के पूर्व नशीला पदार्थ पिलाकर शोषण किया और निर्वस्त्र वीडियो बना लिया। उससे आर्य समाज में शादी की और झूठ बोलकर तलाक ले लिया। उसके बाद भी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, अड़ीबाजी, आईटी एक्ट व ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है।

छत्रीपुरा थाना पुलिस के मुताबिक आरोपित मून पैलेस कॉलोनी में रहता है और क्रिस्टल आईटी पार्क स्थित एक कंपनी में टीम लीडर है। उससे करीब 10 वर्ष पूर्व परिचय हुआ था। वह घर आया और शादी करने का दबाव बनाकर हाथ की नस काट ली। फरवरी 2011 में पीड़िता सहेली के साथ शिर्डी गई तो वहां तबीयत खराब हो गई।

आरोपित ने नशीला पदार्थ पिलाया और दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया। फिर 13 मई 2013 को रामबाग स्थित आर्य समाज मंदिर में ले गया और दोस्तों के समक्ष शादी कर ली। वर्ष 2014 में पीड़िता की नौकरी लगी तो आरोपित ब्लैकमेल करने लगा। उससे महंगी घड़ियां, ब्रांडेड जूते, जैकेट, बाली, पर्स, पंखा, बाइक, टीवी मांगने लगा। वर्ष 2016 में आरोपित की पुणे में नौकरी लग गई। वह पीड़िता को धमकाकर ले गया। जून 2016 में डॉक्टर पिता, मां व बहन से मिलवाया और विधिवत शादी का आश्वासन दिया।

एक साल तक करता रहा दुष्कर्म

आरोपित ने शादी के लिए मैरिज गार्डन बुक किया जिसके रुपए भी पीड़िता से ऐंठ लिए। बाद में महिला रिश्तेदार की मौत का बहाना बनाकर शादी से इनकार कर दिया। जनवरी 2018 में धमकाकर एक वकील के पास ले गया और कोरे कागज पर हस्ताक्षर करवाकर तलाक ले लिया। 27 मई 2019 को आरोपित, उसके पिता, मां व बहन पीड़िता के घर पर आए और दोबारा शादी करने का झांसा दिया। उसके पिता ने कहा कि दोनों की शिर्डी में शादी कर देंगे, लेकिन समाजवाद इंदिरा नगर वाला प्लॉट बेचकर रुपए देने पड़ेंगे। आरोपित शादी का झांसा देकर पीड़िता से एक वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा।

इंजीनियर युवती से शादी का विरोध करने पर बंधक बनाकर पीटा

पीड़िता ने अन्नपूर्णा थाने में भी आरोपित इंजीनियर, उसके पिता, मां व बहन के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट का केस दर्ज कराया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपित ने इंजीनियर युवती से शादी कर ली। 27 जनवरी को वह बहन के साथ उसके घर गई तो आरोपितों ने बंधक बना लिया। उसे बाल पकड़कर जमकर पीटा और तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी दी। डायल-100 पर कॉल करने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को मुक्त कराया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com