नशे में धुत विदेशी महिला पर्यटक ने जमकर मचाया उत्पात और की अश्लील हरकतें

अजमेर जिले की धार्मिक नगरी पुष्कर के कपालेश्वर तिराहे पर शनिवार की शाम को एक महिला विदेशी पर्यटक ने नशे की हालत में जमकर उत्पात मचाते हुए अश्लील हरकतें की.नशे में धुत विदेशी महिला पर्यटक ने जमकर मचाया उत्पात और की अश्लील हरकतें

महिला पर्यटक की हालत इतनी खराब थी कि उसने वहां मौजूद लोगों के साथ बदतमीजी और अश्लील हरकतें करते हुए मारपीट पर उतारू हो गई.

विदेशी महिला पर्यटक अजीबो-गरीबों तरह की हरकतें करती हुई कभी खड़ी होती, कभी जमीन पर गिर जाती है. जिसे देखकर स्थानीय लोग भी अचंभित रह गए.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की महिला कांस्टेबल के साथ भी इस विदेशी महिला ने नशे की हालत में दुर्व्यवहार किया और अश्लील हरकतें की. उसकी इन हरकतों से वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए.

जानकारी के अनुसार महिला विदेशी पर्यटक का नाम तासिर सेजी है, जो तुर्की की रहने वाली है. यह महिला पर्यटक कुछ दिनों से माहेश्वरी धर्मशाला के पास तुलसी गेस्ट हाउस में ठहरी हुई है.

फिलहाल पुलिस ने महिला पर्यटक की हालत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसका मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा. पुलिस ने उसकी दोस्त को भी बुलाया है, लेकिन नशे में धुत इस महिला पर्यटक की हरकते नहीं थमी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com