नवीन पाल नाम की फर्जी आई कार्ड के सहारे घूम रहा था गैंगस्टर विकास दुबे

कानपुर में 8 पुलिसवालों की हत्या का आरोपी विकास दुबे आखिरकार गिरफ्त में आ ही गया. विकास आज गुरुवार मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर के बाहर पुलिस की पकड़ में आया.

उसे कुछ स्थानीय लोगों ने पहचाना. इस बीच उसके पास से बरामद चीजों के आधार पर पता चला कि वह फर्जी आई कार्ड के सहारे घूम रहा था.

विकास दुबे के पास से फर्जी एनर्जी आई कार्ड भी मिला है और वह इसी कार्ड के सहारे घूम रहा था.

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद विकास दुबे पकड़ से भागता फिर रहा था और इस दौरान वह मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर तक पहुंच गया. उज्जैन के महाकाल मंदिर में उसने सुरक्षाकर्मियों को पहले अपना नाम शुभम बताया.

बाद में उसने नवीन पाल नाम का फर्जी आई कार्ड भी दिखाया. हालांकि बाद में पूछताछ में उसने बताया कि वो ही विकास दुबे है. विकास ने उज्जैन के महाकाल में 250 रुपये का वीआईपी टिकट खरीद कर दर्शन भी किया.

विकास दुबे कानपुर से भागते हुए फरीदाबाद पहुंचा, लेकिन वो वहां से भी फरार हो गया. यूपी पुलिस नोएडा, हरियाणा और राजस्थान समेत कई जगहों पर विकास की तलाश कर रही थी.

लेकिन विकास दुबे फरीदाबाद से गाड़ी लेकर राजस्थान के रास्ते होता हुआ उज्जैन पहुंच गया. विकास आज सुबह करीब साढ़े 7 बजे महाकाल मंदिर पहुंचा. इस बारे में उज्जैन के जिलाधिकारी ने भी बताया. उनके मुताबिक, यहां उसने मंदिर में प्रवेश की पर्ची ली, जिसके बाद कुछ लोगों ने सुरक्षाकर्मियों को इसके बारे में बताया.

जब पुलिस की ओर से उससे आईडी मांगी गई, तो उसने झड़प की. इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया, इस दौरान विकास मंदिर के सामने अपना नाम चिल्लाने लगा था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com