नये साल की ख़ुशी में न्यूड़ हुई सनी लियोनी, शेयर कर दिया प्राइवेट पार्ट का वीडियो…

इस वीडियो में एक बार फिर से सनी का बेहद बोल्ड और सेक्सी अवतार देखने को मिला. इस वीडियो पर काफी व्यूज भी आ चुके हैं. आपको बता दें पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सनी लियोनी इन दिनों एमटीवी के शो स्पिट्जविला में नजर आ रही हैं. सनी ने ये वीडियो साल 2019 के आने की ख़ुशी में शेयर किया है.

सनी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसके कारण हर जगह सनी लियोनी की ही चर्चा हो रही हैं.

यह एक ऐसा एक ऐसा गांव है जहां पर मर्द औरतों के कपड़े पहनते, जानकर नही कर पाएगें यकीन…

वीडियो में आप देख सकते हैं सनी रेड कलर की ड्रेस पहनकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं जिसमे वो बेहद सेक्सी लग रही हैं. उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- It’s almost 2019! Countdown with me for this special day! अब तक सनी के इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैन्स से कनेंक्ट रहती हैं. आपको बता दें सनी पहले पोर्न स्टार थी लेकिन अब उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी है. सनी के तीन बच्चे हैं और वो अपने काम के साथ-साथ बच्चों का भी ध्यान रखती हैं.

https://www.instagram.com/p/Br__EZyhD4y/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

 

 

 

 

 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com