नए साल में Realme ने दिया Realme 5i पर बेस्ट ऑफर मिलेगे ये …….

चाईनीज मोबाइल ब्रांड रियलमी ने हाल ही में लॉन्च किए गए अपने स्मार्टफोन Realme 5i को सेल में बेचने का ऐलान किया है. अब ग्राहक फ्लिपकार्ट और रियल मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर कभी भी इस फोन को खरीद सकेंगे. कंपनी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है.

Realme 5i को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया था. जिसकी कीमत 8,999 रखी गई है. इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दी गई है. इस सिंगल वेरिएंट में ही लॉन्च किया गया है. इस फोन में दो कलर ऑप्शन दिए गए हैं. एक एक्वा ब्लू और दूसरा फॉरेस्ट ग्रीन.

Realme 5i को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदने पर रिलायंस जीओ की तरफ से 7550 रुपये तक के लाभ भी दिए जाएंगे. वहीं फ्लिपकार्ट पर एक्सिस बैंक के बज़ क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर पांच प्रतिशत की छूट के साथ बिना ब्याज के ईएमआई की सुविधा मिलेगी.

Realme 5i एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड स्मार्टफोन है. जिसकी 5.6 इंच की एचडी डिस्प्ले लगी हुई है. स्क्रीन को प्रोटेक्ट करने के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास दिया गया है.

ये फोन ऑक्टा कोर स्नैपड्रेगन 665 प्रोसेसर से लैस है. इस फोन में 5000 हजार एमएच की बैटरी लगी हुई है जो कि दस वॉट चार्जिंग सपोर्ट करती है. फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर मिलते हैं. इसके अलावा सेफ्टी के लिए इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

वहीं इस फोन में शानदार कैमरा फीचर्स दिए गए हैं. जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ इफेक्ट कैमरा मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com