द कपिल शर्मा के सेट पर दबंग-3 का प्रमोशन करने पहुंचे सलमान खान….

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान साल के अंत में फिल्म दंबग-3 के साथ बड़े पर्दे पर आने वाले हैं और अभी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। ऐसे में सलमान खान फिल्म का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे। अभी फिल्म की शूटिंग हुई है और जल्द ही यह एपिसोड टीवी पर प्रसारित होगा। इसी बीच सलमान खान का एक वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वो कपिल शर्मा शो के सेट पर बैक स्टेज खड़े हैं।

यह वीडियो अर्चना पूरण सिंह ने शेयर किया है और इस वीडियो में अर्चना सलमान खान को हाय करती नजर आ रही हैं। वहीं सलमान खान स्टेज के पीछे खड़े हैं और कुछ लोगों से बात कर रहे हैं। इस दौरान सलमान ब्लैक टीशर्ट, जैकेट और बेलबॉटम ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। सलमान खान के कपिल शर्मा शो में आने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अक्सर सलमान जब भी कपिल शर्मा शो में आते हैं तो कपिल की तरह खुद भी काफी हंसाते हैं।

बता दें कि सलमान खान से पहले संजय दत्त फिल्म पानीपत का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई मुद्दों पर खुलकर जवाब दिया और फिल्म के बारे में काफी बातें की। वहीं अर्चना पूरण सिंह के इस वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक किया है।

सलमान खान फिल्म दबंग 3 को प्रमोट करने के लिए शो में पहुंचे। बता दें कि दबंग-3 दबंग फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है और सलमान खान का चुलबुल पांडे का किरदार काफी फेमस है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर नजर आएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com