दो दिग्गज ऑलराउंडरों की प्रतिभाओं का ‘टेस्ट’ लेंगे, कुछ देर बाद भिड़ेंगे वेस्टइंडीज और इंग्लैंड

वैसे तो आज से मेजबान इंग्लैंड और मेहमान टीम वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है, लेकिन ये मुकाबला सिर्फ दो देशों के बीच नहीं, बल्कि दुनिया के दो दिग्गज ऑलराउंडरों के बीच भी होगा। ये ऑलराउंडर आइसीसी की मौजूदा टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक और नंबर 2 हैं। ऐसे में ये मुकाबला और भी दिलचस्प होगा। मुकाबला भारतीय समयानुसार साढ़े 3 बजे शुरू होगा।

दुनिया के दो दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और जेसन होल्डर के बीच आज से एक जंग छिड़ने वाली है, जिसमें दोनों की काबिलियत और प्रतिभा का टेस्ट होगा। कोरोना वायरस महामारी के बीच ये पहला इंटरनेशनल मैच वैसे ही ऐतिहासिक है। अगर इसमें खिलाड़ियों की भी टक्कर अगर जबरदस्त देखने को मिले तो सोने पर सुहागा होगा। हालांकि, स्टेडियम के स्टैंड्स खाली रहेंगे, लेकिन दिल से फैंस का समर्थन अपनी-अपनी टीमों को टीवी सेट्स के जरिए मिलता रहेगा।

आपको बता दें, जो रूट की गैरमौजदूगी में पहली बार बेन स्टोक्स इंग्लैंड की टीम की कप्तानी करेंगे, जबकि जेसन होल्डर को कप्तानी का अनुभव है। इन दोनों ऑलराउंडर्स की प्रतिभा की बात करें तो ये दोनों ही दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी और गेंदबाजी से लेकर फील्डिंग में भी अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों के छक्के छुड़ाने में माहिर हैं। जेसन होल्डर मौजूदा आइसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन ऑलराउंडर हैं, जबकि बेन स्टोक्स नंबर दो पर हैं।

वेस्टइंडीज टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस ने खुद इस मुकाबले को दो ऑलराउंडरों की टक्कर करार दिया है। सिमंस ने कहा है, “मुझे लगता है कि यह दो ऑलराउंडरों बेन स्टोक्स और जेसन होल्डर के बीच जबरदस्त मुकाबला होने वाला है और उम्मीद है कि जेसन होल्डर इस टेस्ट में वह कर सकेंगे जो उन्हें बेन स्टोक्स से ऊपर रखेगा। बेन उनमें से एक हैं जो आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व कर सकते हैं। यह हम पहले ही देख चुके हैं। इसलिए हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम उन्हें जल्दी आउट करें, क्योंकि वह वही करना पसंद करते हैं जो उनके और उनकी टीम के लिए जरूरी होता है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com