देवर संग भाभी बना रही थी संबंध, आ गया पति और कहा- मेरा नंबर कब आएगा, उसके बाद जो हुआ…

हाल ही में सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल इस मामले में देवर और भाभी के रिश्तों को शर्मसार किया गया है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार यह मामला बिहार से सामने आया है और इस मामले में भाभी ने अपने ही देवर के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि इस बात की वजह देवर और भाभी के बीच अवैध संबंध रहा है. खबरों के अनुसार पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और यह मामला बीत दिन ही पुलिस के पास आया.

जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ पुलिस के मुताबिक कटिहार के बावनगंज पंचायत के टापू टोला निवासी अशोक की पत्नी प्रमिला का संबंध उसके ही देवर बिजला से हो गया था और दोनों के बीच लंबे समय से रिश्ते थे लेकिन भाई अशोकर को कोई खबर नहीं थी. इस मामले में देवर और भाभी दिन रात संबंध बनाया करते थे और ऐसे दोनों को अक्सर ही एक साथ कमरे में देखा जाता था. वहीं एक दिन अशोक ने दोनों को घर पर साथ देख लिया और उस दौरान दोनों संबंध बना रहे थे लेकिन उसने उस दौरान कोई आप्पति नहीं जताई और कहा देवर को ही गर्म करोगी हमारा नंबर कब आएगा.

एक सेक्स वर्कर से कुछ इस तरह के काम कराते हैं आने वाले ग्राहक, जानकर हो जायेंगे पागल

उस समय पत्नी और देवर को लगा अशोक इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रहा है और दोनों अक्सर ऐसा करने लगे. ऐसे में एक दिन फिर अशोक ने दोनों को साथ देखा और अशोक गुस्साया और उसने दोनों के धमकी दी. इसके बाद दोनों ने दुनिया वालों के सामने भेद खुलने के डर से मिलकर अशोक की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए. इस मामले में गांव वालों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई. वहीं इस मामले में पुलिस ने छापामारी कर दोनों को पकड़ लिया है और जेल में बांध कर दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com