देवघाट झलवा में अज्ञात युवक की गला रेतकर कर दी हत्या, झाड़ी में मिला शव

धूमनगंज थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई। गला रेतकर उसे हत्यारों ने मौत के घाट उतारा। देवघाट झलवा में निजी हॉस्पिटल के पास स्थित झाड़ी में उसकी लाश लोगों ने देखी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान की कोशिश की, फिलहाल अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस वारदात स्थल पर जांच-पड़ताल कर रही है।

युवक की नहीं हुई पहचान, पुलिस ने शव कब्‍जे में लिया

देवघाट झलवा में मंगलवार की रात में अज्ञात युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सुबह उसकी लाश आबादी से दूर देवघाट झलवा में झाड़ी में मिली। सुबह उधर से निकलने वालों ने रक्तरंजित लाश देखी तो भीड़ लग गई। इसी बीच सूचना लोगों ने पुलिस को दी। जानकारी होने पर धूमनगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों से पहचान कराने की पुलिस ने कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। जांच-पड़ताल करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

दहेज के लालच में बहू की गला घोंटकर हत्या

औद्योगिक थाना क्षेत्र के मवैया गांव में दहेज के लालच में बहू की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद ससुराल के लोग घर पर ताला लगाकर फरार हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। विवाहिता के भतीजे की तहरीर पर पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पति और पत्‍नी में हुआ था विवाद

मेजा थाना क्षेत्र के धंधुआ गांव निवासी राजेश कुमार की बेटी काजल (22) की शादी दो साल पहले मवैया गांव निवासी संदीप कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद उसे एक पुत्री चांदनी भी हुई। बताते हैं कि पति-पत्नी में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था। सुबह गांव वालों की सूचना मिली कि काजल की मौत हो गई है। गांव वालों ने ही समीप रहने वाली उसकी नानी रंगो देवी और मौसी सलोनी देवी को घटना की जानकारी दी। नानी और मौसी ने घटना की जानकारी काजल के पिता को दी। बेटी की मौत की सूचना मिलते ही रोते बिलखते लोग मवैया गांव पहुंच गए। मायके वाले जब तक मौके पर पहुंचते ससुरालवाले ताला लगाकर फरार हो चुके थे। काजल की लाश घर के बाहर पड़ी थी। उसके गले पर दबाए जाने के निशान स्पष्ट थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com