देखते ही देखते चिड़ियाँ को खा गई मकड़ी, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही

आज के समय में सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो या तो दिल जीत लेते है या दिल दहला देते हैं। अब इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यह वीडियो एक मकड़ी का है। आप जानते ही होंगे मकड़ियां बंद जगहों और खाली मकानों में जाल बुनकर शिकार करती हैं। वहीं इन जालों में छोटे-मोटे कीट पतंगे फंस जाते हैं जिन्हें खाकर मकड़ी अपनी भूख को शांत कर लेती हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को देखने के बाद पब्लिक के तो होश ही उड़ गए हैं। जी दरअसल यह वीडियो ट्विटर यूजर @AmazingScaryVid शनिवार को शेयर किया था, जिसे खबर लिखे जाने तक साढ़े तीन लाख से कहीं अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इसी के साथ ही, कई लोगों ने इस क्लिप को देखने के बाद यही कहा, ‘ये कलियुग चल रहा है तो कुछ भी मुमकिन है।’ वैसे यह दृश्य वाकई में होश उड़ा देने वाला है इसे देखकर यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसा हो भी सकता हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़ी सी मकड़ी अपने साइज से दोगुनी चिड़िया को मुंह में दबोचे है। उसके बाद वह उसे धीरे-धीरे कुतर रही है। वैसे इसी दृश्य ने लोगों के होश उड़ा डाले है, क्योंकि शायद ही किसी ने कभी मकड़ी को चिड़िया को शिकार करते देखा होगा।।।!! इस वीडियो को देखकर किसी किसी ने तो ऐसे ऐसे कमेंट्स किये हैं कि देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका हाल क्या हो रहा होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com