दुनिया में ऐसे भी देश है जहां पैसों के लिए खुद को बेचना है Legal, जानकर होंगे हैरान

कोई भी इंसान मुश्किल हालातों में ही अपने आप को बेचने का फैसला करता है। इंडिया में तो प्रोस्टिट्यूशन बैन है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे 9 देशों के बारे में जहां खुद को बेचना है लीगल। इसका मतलब है कि ये देश खुलेआम प्रोस्टिट्यूशन को बढ़ावा देते हैं।

दुनिया में ऐसे भी देश है जहां पैसों के लिए खुद को बेचना है Legal, जानकर होंगे हैरान

अगर आपके पास है कोई जॉब, तब कर सकते हैं ये काम…

सिंगापुर

 
इस देश में सेक्स वर्कर्स के लिए अलग से एक डिस्ट्रिक्ट ही बनाया गया है। जहां महिलाएं पूरी सेफ्टी के बीच काम कर सकती हैं। यहां रहने वाली महिलाओं का रेगुलर हेल्थ चेक-अप होता रहता है, ताकि उन्हें कोई बिमारी ना हो।दुनिया में ऐसे भी देश है जहां पैसों के लिए खुद को बेचना है Legal, जानकर होंगे हैरान
ब्राजील
 
इस देश में खूबसूरत लड़कियों की कमी नहीं है। साथ ही आपको बता दें कि यहां प्रोस्टिट्यूशन भी लीगल है। इस वजह से टूरिस्ट की भीड़ लगी रहती है। हालांकि, ये देश AIDS के मामले में काफी बदनाम है। जिस वजह से यहां के लोग प्रोस्टिट्यूशन को बैन करने की डिमांड कर रहे हैं।
बांग्लादेश
ऐसा लगता है जैसे इस देश में महिलाओं को सिर्फ इसी काम को करने की आजादी है। चूंकि, यहां ये लीगल है, इसलिए कई महिलाएं इस प्रोफेशन से जुड़ी हुई हैं।
बोलीविया
इस देश में कहने को प्रोस्टिट्यूशन लीगल है। लेकिन कई बार इससे जुड़ी महिलाओं को हिंसा का सामना करना पड़ता है। लोग उनके घर तोड़ देते हैं। इतना ही नहीं, सोसाइटी भी उनके साथ अलग बिहेव करती है।
बेलीज
 
इस देश में ना तो प्रोस्टिट्यूशन के फेवर में कोई कानून है ना ही उसके खिलाफ। पड़ोस के देशों से लड़कियों को स्मगल कर यहां लाया जाता है। कई लड़कियों के पासपोर्ट जब्त कर लिए जाते हैं ताकि उनसे ये काम करवाया जाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com