दुखभरी खबर ‘भारत’ के शूटिंग सेट पर घायल हुए सलमान खान…

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के शूटिंग सेट से दुखभरी खबर आई है। गौरतलब है कि सलमान खान शूटिंग सेट पर घायल हो गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सलमान खान को सेट पर अभ्यास करने के दौरान चोट लगी है। ऐसे में सलमान खान ने घायल होने के बाद भी शूटिंग को जारी रखा, लेकिन अचानक दर्द बढ़ने से उन्हें मुंबई ले जाना पड़ा।

सलमान खान फिल्म में कोई रुकावट ना हो इसके लिए घायल होने के बाद भी शूटिंग करते रहे लेकिन उनका दर्द बढ़ता ही गया और उन्हें तुरंत मुंबई ले जाना पड़ा। यहां उनका का चेकअप किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग जारी करने के लिए सलमान खान जल्दी आ पाएंगे यहा नहीं ये तो डॉक्टर्स ही बता पाएंगे।

नेट बिकिनी पहन हसीना ने दिए पोज, देखिए बोल्ड तस्वीरें…

फिल्म की शूटिंग पंजाब में हो रही है जहां फिल्म के बाकी कलाकार कटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर भी मौजूद हैं। सलमान खान के इलाज के लिए मुंबई आने के बाद सुनील और कटरीना अपने हिस्से के शॉट्स दे रहे हैं। पंजाब में होने वाले कुछ शूट अभी बाकी हैं। फिल्म को सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म मे सलमान खान के अलावा सुनील ग्रोवर, कटरीना कैफ, नूरा फतेह, तबू और दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होनी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com