दुखद: कोरोना को हराने बाद अब एक्ट्रेस रुचा हसब्न‍िस के पिता का हुआ निधन

कहते हैं जब इंसान का समय आता है तब वो दुनिया की सब जंग जीतने के बाद भी जिंदगी हार जाता है. ऐसा ही कुछ साथ निभाया साथिया एक्ट्रेस रुचा हसब्न‍िस के पिता के साथ हुआ. रुचा के पिता को कोरोना वायरस हुआ था, जिससे उन्होंने जंग जीत ली. लेकिन अन्य कारणों के चलते उनका निधन हो गया. रुचा ने खुद इस बारे में पोस्ट कर बताया था कि कैसे उनके पिता ने कोरोना को हरा दिया है. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

रुचा के पिता ने 8 अगस्त को अपनी आखिरी सांस ली थी. पिता की याद में रुचा ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा. उन्होंने आसमान की एक फोटो शेयर की, जिसमें लिखा था- डैडी, मैं आपको सितारों के उस पार देखूंगी. इस पोस्ट के कैप्शन में रुचा लिखती हैं- अब आप शांति से सो जाएं डैडी. 8.8.20

2 अगस्त को रुचा हसब्न‍िस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने पिता की तबियत के बारे में अपडेट दी थी. उन्होंने लिखा था- मेरे पिता ने कोरोना को हरा दिया है. लेकिन अभी वे लंग्स की रिकवरी के लिए जंग लड़ रहे हैं. मैं आप सभी से दरख्वास्त करती हूं कि उन्हें अपनी दुआओं में रखें और आशा करें कि वो जल्द ठीक होंगे. आप सभी अपना ध्यान रखें.

इस पोस्ट पर टीवी इंडस्ट्री के बहुत से एक्टर्स जैसे अदा खान संग अन्य ने कमेंट कर रुचा के पिता के लिए दुआ की थी. दुर्भाग्यवश रुचा के पिता अब दुनिया में नहीं हैं. साल 2020 टीवी और बॉलीवुड के सितारों के लिए काफी बुरा जा रहा है.

इस साल कई स्टार्स को हमने खोया है तो वहीं कई स्टार्स ने अपने करीबियों को अलविदा कहा है. बता दें कि रुचा, सीरियल साथ निभाना साथिया में राशि मोदी का किरदार निभाती थीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com