दीपिका पादुकोण के दुल्‍हे के कपड़े और शादी के फोटो देख आखिर क्यों दुखी नजर आए रणबीर कपूर

 इन दिनों सोशल मीडिया पर मीम्‍स का ऐसा दौर चल पड़ा है कि क्‍या कहें. चाहे किसी फिल्‍म का पोस्‍टर हो या फिर कोई ट्रेलर, सोशल मीडिया पर हर किसी का मजाक बनते देर नहीं लगती. गुरुवार को देर शाम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जैसे ही अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, कुछ ही पलों में यह तस्‍वीरें वायरल हो गईं. इस जोड़ी के फैंस लगभग 2 दिनों से इन तस्‍वीरों का इंतजार कर रहे थे. लेकिन जहां एक तरफ इन तस्‍वीरों के आते ही हर कोई इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधने की बधाई देने लगा तो वहीं कुछ ही घंटों में रणवीर के कपड़ों से लेकर दीपिका-रणवीर की शादी पर रणबीर कपूर के दुखी होने तक जैसे कई मजाकिया मीम्‍स सोशल मीडिया पर छा गए.

रणवीर सिंह का अजीब ड्रेसिंग स्‍टाइल अक्‍सर मीडिया के कैमरों में कैद होता रहा है. ऐसे में जब अपनी शादी के मौके पर रणवीर काफी ट्रेडिश्‍नल दुल्‍हा बने दिखे तो लोगों ने इस पर भी मजाक बनाने में देरी नहीं की. वहीं दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से पहले रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. ऐसे में रणबीर के इस शादी पर दुखी होने के भी कई मीम्‍स सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं.

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज में शादी की है. इन दोनों सितारों ने पूरा ध्‍यान रखा कि उनकी शादी की कोई भी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर उनके पोस्‍ट करने से पहले न पहुंचे. इसी के चलते शादी में शरीक हुए मेहमानों को भी फोन ले जाने की इजाजत नहीं थी.

इटली में हुई इस ग्रैंड वेडिंग के लिए लेक कोमो के किनारे बने इस विला को दोनों दिन अलग-अलग थीम के साथ सजाया गया. पहले दिन जहां कोंकणी शादी के लिए यह विला सफेद फूलों की थीम से सजा था, वहीं गुरुवार को हुई पंजाबी-सिंधी शादी के लिए लाल रंग की थीम रखी गई है. दीपिका अपनी शादी में फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची के खूबसूरत ड्रेस और ज्‍वेलरी में नजर आईं.

‘राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम करे चुके दीपिका और रणवीर 10 अक्टूबर को इटली के लिए रवाना हुए थे. दोनों ने ही इस दौरान सफेद रंग के कपड़े पहने थे. शादी के बाद 21 और 28 नवम्बर को क्रमश: बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com