दीपिका ने खोला बड़ा राज बेबी प्लानिंग पर , कहा- ‘मैं और रणवीर जल्द ही…’

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जब से शादी की है तब से ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ रही है. ऐसे में अब तक उनके गर्भवती होने की अफवाहें कई बार उड़ चुकी है, लेकिन इस बार दीपिका ने अपनी बेबी प्लानिंग को लेकर बड़ी बात बोली है.

दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ पिछले साल नवंबर में शादी की थी और उन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कहा कि, ”मेरा और रणवीर सिंह दोनों का इरादा माता-पिता बनने का है, और हम दोनों की बच्चों को काफी पसंद करते हैं, इसलिए किसी योजना के बिना हम माता-पिता नहीं बनना चाहते हैं.”

इसी के साथ आगे बात करते हुए दीपिका ने कहा कहा- ”मैं और रणवीर इन दिनों अपनी करियर पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. मैं अभी बेबी प्लानिंग नहीं कर रही हूँ.” आपको पता हे होगा कि बीती अगस्त को जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लंदन में छुट्टियां बिता रहे थे तो उन दिनों दीपिका के गर्भवती होने की खबरों से चर्चाओं का बाजार गरम था.

वहीं उसके बाद से लगातार ऐसी खबरें आईं लेकिन दीपिका ने सब पर विराम लगाया. दीपिका पादुकोण ने बीते साल अभिनेता रणवीर सिंह के साथ इटली के लेक कैमियो में शादी की थी और उनकी शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल थे.

वहीं दीपिका-रणवीर ने नवंबर 2018 में दो रीति-रिवाजों से इटली में शादी रचाई थी और इन दोनों कलाकारों की फिल्मों की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में दिखाई देंगी और इस फिल्म में वह रणवीर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com