दीपिका और रणवीर अभी तक हैं कुंवारे, सच्चाई जानकर यकिन नही कर पाएगें

यह जानकर आपको हैरत होगी कि दीपिका और रणवीर अभी भी कुंवारे हैं। दरअसल, दीपिक और रणवीर ने शादी में एक ऐसी गलती कर दी है जिससे शादी रजिस्टर नहीं हो पा रही है। यही वजह है दीपिका और रणवीर की शादी तो हो गई है लेकिन कानूनी रूप से देखा जाए तो दोनों अभी तक कुंवारे ही है। बताया जा रहा है कि दोनों की तरह ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी भी रजिस्टर नहीं हो पाई है।

शादी के बाद यह जोड़ा अब तक तीन रिशेप्शन पार्टी दे चुका है लेकिन इस बीच आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाज से शादी कर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। शादी के बाद दोनों जब भारत आए तो एयरपोर्ट पर दोनों का भव्य स्वागत हुआ।

ऐसी लड़कियों में हमेशा होती सेक्स करने के लिय उत्तेजित इनकी हवस नही खत्म होती

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के वकील हेमंत कुमार द्वारा लगाई गई एक आरटीआई में हुआ है। आरटीआई के मुताबिक, दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14 नवंबर 2018 को शादी की थी। यह शादी रजिस्टर नहीं हो सकती, क्योंकि इस बारे में वहां दूतावास को लिखित जानकारी नहीं दी गई। विदेशीय विवाह अधिनियम, 1969 के प्रावधान के मुताबिक, जिस देश में शादी की जा रही है, वहां के दूतावास को लिखित जानकारी देनी होती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com