दिल्ली में अजीत डोभाल को एक शख्स ने कहा कि ये सब अमित शाह और बीजेपी के कहने पर हो रहा

राजधानी दिल्ली में हिंसा के कारण माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. जिसके बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया. इस दौरान डोभाल ने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की लेकिन एक मौका ऐसा भी आया जब एक शख्स गृह मंत्री अमित शाह की शिकायत करने लगा.

अजीत डोभाल के हिंसा प्रभावित इलाकों में दौरे के दौरान लोगों ने गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए. अपने दौरे पर अजीत डोभाल घोंडा भी पहुंचे. हिंसाग्रस्त इलाकों में स्थानीय लोगों से मुलाकात के दौरान अजीत डोभाल को एक शख्स ने कहा कि ये सब अमित शाह और बीजेपी के कहने पर हो रहा है.

भीड़ में मौजूद शख्स ने अजीत डोभाल से कहा कि हमने कभी किसी पर जुल्म नहीं किया लेकिन हमारे साथ गलत हो रहा है. उन्होंने कहा कि ये सब आरएसएस, अमित शाह और बीजेपी के कहने पर हो रहा है.

इसके बाद वहां पर बीजेपी और अमित शाह के खिलाफ नारेबाजी भी हुई. साथ ही लोगों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद और भारत माता की जय के नारे भी लगाए.

वहीं एक छात्रा ने अजीत डोभाल से बात करते हुए कहा कि वो हिंसा के कारण पढ़ने नहीं जा पा रही है. हमारे भाई हमारी सुरक्षा कर रहे हैं. हमारे लोगों की दुकानें जला दी गई हैं. हम सुरक्षित नहीं है. जिस पर अजीत डोभाल ने जवाब दिया कि आप लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. आपको भरोसा दिलाता हूं कि आपकी सुरक्षा सरकार और पुलिस की जिम्मेदारी है.

स्थानीय लोगों से मुलाकात के दौरान अजीत डोभाल ने कहा, ‘पुलिस तैनात है और पूरी मुस्तैदी के साथ अपना काम कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने शांती बहाली का निर्देश दिया है. सभी लोगों को मिलकर काम करना है. इलाके में सब लोग अमन की बात कर रहे हैं.’

इस दौरान डोभाल ने स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनसे बातचीत भी की. लोगों से बातचीत करते हुए डोभाल ने कहा, ‘प्रेम की भावना बनाकर रखिए. हमारा एक देश है. हम सबको मिलकर रहना है. देश को मिलकर आगे बढ़ाना है.’

बता दें कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल को हिंसा रोकने की जिम्मेदारी दी गई. जिसके बाद डोभाल फिर से नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके में डीसीपी ऑफिस पहुंचे. अजीत डोभाल ने आज सीलमपुर इलाके में डीसीपी ऑफिस जाने के बाद हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा किया. डोभाल ने आज मौजपुर, जाफराबाद और घोंडा का दौरा भी किया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com