दिल्ली के इस मार्केट्स में मिलती है बेहद सस्ती ब्रांडेड जींस

शादियों और पार्टियों का सीजन जारी है. इनमें शामिल होने के लिए आपके पास अच्छे कपड़े भी तो होने जरूरी होते हैं. टी शर्ट और शर्ट तो ठीक है, लेकिन जींस और शूज शानदार न हो तो आपकी स्मार्टनेस थोड़ी कम नजर आती है. अगर आप दिल्ली के आसपास रहते हैं तो आपको ब्रांडेड जीन्स को लेकर ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है. आइए आपको दिल्ली के कुछ ऐसे ही मार्केट्स के बारे में बताते हैं जहां से आप सस्ते में ब्रांडेड जींस खरीद सकते हैं. तो देर किस बात की, इस सप्ताह पहुंच जाएं इन बाजारों में.

करोल बाग का टैंक रोड एशिया की सबसे बड़ी जींस मार्केट है. यहां आपको थोक के भाव जींस मिलेगी. देशभर के दुकानदार यहां थोक के भाव जींस खरीदने के लिए आते हैं. यहां आपको आसानी से 300 रुपए से लेकर 400 रुपए के बीच बेहतरीन और ब्रांडेड जींस मिल जाएंगी.

मोहन सिंह प्लेस, कनाट प्लेस
कनाट प्लेस का मोहन सिंह मार्केट शॉपिंग करने वालों से हमेशा भरा रहता है. कॉलेज गोइंग से लेकर दूसरे राज्यों से दिल्ली की सैर करने आए पर्यटक यहां से खरीददारी करना नहीं भूलते हैं. इस मार्केट में आपको सस्ते में ब्रांडेड जींस आसानी से मिल जाएंगी. कनाट प्लेस में आपको जारा की जींस 500 रुपए से लेकर 800 रुपए के बीच आसानी से मिल जाएगी. यह ऑरिजनल जारा की जींस नहीं होगी बल्कि कस्टम की गई जारा की जींस होगी जो कि एकदम ऑरिजनल जैसी ही दिखेगी.

सस्ती जींस तुगलकाबाद फैक्ट्री मेंतुगलकाबाद में कपड़ों को स्टिच करने वाली कई फैक्ट्री मौजूद हैं. ब्रांडेड जींस पहनने के शौकीन युवा यहां का रुख करते हैं. यहां स्थित कई कारखाने तो बड़े-बड़े ब्रांड के लिए क्लोदिंग मैटिरियल भी बनाते हैं. इनमें टॉमी हिलफिगर, जारा, जीएपी मुख्य रूप से शामिल हैं. अगर आपको सस्ते में जींस खरीदनी है तो आप इस मार्केट में जा सकते हैं.

महिपालपुर में उठाएं सेल का लाभ
महिपालपुर में कई ब्रांड्स के आउटलेट हैं. यहां आपको ब्रांडेड जींस, फैक्ट्री प्राइस पर मिल जाएगी. इसके अलावा यहां हर वक्त बड़े-बड़े ब्रांड की जींस पर सेल लगी रहती है. कई बार तो यह सेल 50 से 60 फीसदी तक की होती है. अगर आप सस्ते में ब्रांडेड जींस खरीदना चाहते हैं तो यहां जरूर आएं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com