दमदार बैटरी से होगा लैंस VIVO Z1 PRO, जानिए कीमत क्या है

भारतीय बाजार वीवो अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro को जल्द लॉन्च करने वाली है. PUBG Mobile के चल रहे रीजनल फाइनल में यह कन्फर्म किया गया की Vivo Z1 Pro को नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा.

फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी भी दी जाएगी. इसी के साथ यह कंपनी का ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा जो भारत में पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा. इसी के साथ पहली Vivo Z सीरीज भारत में लॉन्च होने वाली है. Vivo, PUBG Mobile Open Club championship 2019 का आधिकारिक टाइटल स्पोंसर है. इसी के साथ भारतीय टीम के सभी 16 सदस्य यह गेम Vivo Z1 Pro पर खेल रहे हैं. PUBG Mobile फाइनल में दिखाई गई टीजर वीडियो में यह भी रिवील किया गया की Z1 Pro में 6.53 इंच फुल HD+ डिस्प्ले, 32MP सेल्फी कैमरा, ट्रिपल रियर कैमरा,

ग्रेडिएंट डिजाइन और एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है.Vivo Z1 Pro के फीचर्स के बारें मे तो भारत में Z1 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 SoC की सतह होने वाला है. Z1 Pro के साथ कंपनी भारतीय गेमिंग कम्युनिटी को बढ़ाने का सोच रही है. फोन मल्टी टर्बो फीचर के साथ आएगा. यह एक गेमिंग मोड है, जिससे यूजर को अच्छा गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा. Z1 Pro में 6.53 इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ फ्रंट में पंच-होल होगा, जिसमे फ्रंट कैमरा मौजूद होगा. 32MP सेल्फी कैमरा के साथ फोन में AI पॉवर्ड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. फोन में 5000mAh की बैटरी माइक्रो यूएसबी पोर्ट के साथ उपलब्ध कराई गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com