थाने में पुलिस वालों के होश उड़ा देता है एक लंगूर, जानिए पूरा मामला

इस दुनिया में कई अजीब अजीब चीजें हैं जो जब सामने आती है तो कभी तो होश उड़ जाते हैं और कभी हंसी आती है। अब कुछ ऐसा ही सामने आया है जिसे जानने के बाद आपको हंसी आने वाली है। जी दरअसल हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि पुलिस का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छे लोगों के कान खड़े हो जाते हैं लेकिन इन दिनों मध्य प्रदेश के बैतूल में कुछ अलग ही हो रहा है। जी दरअसल यहाँ एक लंगूर है जिसने पुलिस वालों के होश उड़ा दिए हैं। यह लंगूर ने बीते 10 दिनों से थाने के स्टाफ का जीना मुहाल कर चुका है। बताया जा रहा है लंगूर बार-बार थाने में घुस जाता था और बेंचों पर बैठा रहता था।

उसके बाद कभी कभी वह टेबल पर धमक पड़ता है। केवल यही नहीं बल्कि कभी-कभी यह लंगूर पुलिसकर्मियों के साथ उनकी बाइक पर भी बैठ जाता है। वहीं उसके बाद वह पुलिसकर्मियों के कान पकड़कर खींचता और भाग जाता था। बताया जा रहा है कई बार इस लंगूर की वजह से पुलिसकर्मियों को अपने आपको कमरे में भी बंद करना पड़ा है। वैसे अब इस लंगूर को पकड़ा जा चुका है। मिली जानकारी के मुताबिक इसके पूरे पुलिस स्टेशन को ही नहीं बल्कि पूरे शहर के लोगों को परेशान कर रखा था।

अब पुलिसकर्मियों ने वन विभाग की मदद से इस लंगूर को जाल बिछाकर पकड़ लिया और उसके बाद उसे पिंजरे में डालकर करीबी मोवाड़ के जंगल मे छोड़ दिया है। इस बारे में रेंजर आमला आरएस उइके का कहना है कि, ‘लंगूर की वजह से लोग और पुलिस दहशत में थे। हालांकि लंगूर ने किसी को कोई चोट नहीं पहुंचाई। पुलिस को काम करने में काफी परेशानी होने लगी थी। हमने इसे पकड़कर जंगल में भेज दिया है। इससे लोगों ने काफी राहत की सांस ली है।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com