थाइलैंड में कांच की सबसे ऊंची इमारत किंग पावर, देखकर रूक जायेेंगी धडकने…

कुछ लोग तो इस ग्लास फ्लोर पर बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ चल रहे हैं लेकिन कई लोग इस पर चलते हुए डर से कांप रहे हैं 78वीं मंजिल पर कांच का फ्लोर, कमजोर दिल वालों की अटक जाएगी सांस बैंकॉक में Mahanakhon स्काईवॉक एडवेंचर पसंद करने वाले पर्यटकों के लिए नई जगह हो सकती है. थाइलैंड की सबसे ऊंची इमारत किंग पावर Mahanakhon में 314 मीटर ऊंचाई (1030 फीट) पर यह स्काईवॉक है. यहां के रूफटॉप बार से पूरे बैंकॉक का 360 डिग्री व्यू मिलेगा.

यहां जाने से पहले पर्यटकों को सुरक्षात्मक फैब्रिक बूटीज पहनना जरूरी है इस आकाश छूती इमारत में कुल 78 फ्लोर है. मंगलवार को इसका ग्लास फ्लोर आम लोगों के लिए खोल दिया गया है बिल्डिंग की 74वीं मंजिल और 75वीं मंजिल पर इंडोर ऑब्जर्वेशन डेक है जबकि 78वें फ्लोर पर रूफटॉप प्लैटफॉर्म और एक बार है.

ग्राउंड फ्लोर से वीडियो थीम वाले एलिवेटर पर चढ़ते ही असली मजा शुरू हो जाता है. पर्यटक ग्राउंड फ्लोर से 74वें फ्लोर पर 50 सेकेंड में ही पहुंच जाते हैं इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करने के लिए यह जगह बिल्कुल परफेक्ट है.

यहां पर लड़कियों को नही पुरुषों को वर्जिनिटी टेस्ट से गुजरना पड़ता…

एलिवेटर की चारों दीवारों पर बैंकॉक की थीम वाला वीडियो चलता रहता है इसका सबसे डरावना पहलू यह है कि बाहर निकलने के लिए बना ग्लास डोर इमारत के बिल्कुल किनारे पर है
इस ऊंची इमारत का इस्तेमाल कई कामों के लिए होता है. इस प्रोजेक्ट में करीब 1 अरब डॉलर खर्च हुए अगर आपको ऊंचाई से डर नहीं लगता है तो फिर ये जगह आपके घूमने के लिए बेस्ट है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com