तो क्या फिर से शादी कर रही है खूबसूरत एक्‍ट्रेस करीना, जानिए चौका देने वाला सच…

अब इनकी दुल्हन बनेगी करीना अपने पूरे करियर में करीना ने ना सिर्फ बढ़ियां फिल्‍में की हैं बल्‍कि अपने फैशन और स्‍टाइल से देश भर की कई लड़कियों की रोल मॉडल भी बन गई हैं। एयरपोर्ट लुक से लेकर रेड कार्पेट तक करीना कपूर फैशन के मामले में हॉलीवुड की एक्‍ट्रेसेस को भी मात देती नजर आती हैं। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्‍ट्रेसेस में से एक है सैफ की बेगम करीना कपूर खान।

हाल ही में करीना कपूर को फिर से ग्लैमरस अवतार में देखा गया। दरअसल करीना कपूर ने एक लेटेस्‍ट ब्राइडल फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह दुल्‍हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। करीना की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

करीना ने यह फोटोशूट एक एड के लिए करवाया है। महरून और गोल्‍डन लहंगे में करीना उम्‍मीद से भी ज्‍यादा गॉर्जियस नजर आ रही हैं। लाल शादी के जोड़े में करीना अलग अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं। करीना कपूर ने इस लहंगे के साथ खूबसूरत ज्‍वैलरी भी पहनी है। इसके अलावा उनका मेकअप जो कि सेलेब्रिटी स्‍टाइलिस्‍ट लक्ष्‍मी लेहर ने किया है। इस फोटोशूट में करीना के साथ टीवी एक्ट्रेस गुरमीत चौधरी नजर आ रहे है। करीना ने ये फोटोशूट गुरमीत के साथ शूट किया है।

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, जानिए क्यों धमकी मिली…

करीना कपूर को वॉग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड 2018 (Vogue Women Of The Year) में अपने हुस्‍न का जलवा बिखेरते हुए देखा गया। इस अवॉर्ड फंक्‍शन में करीना ने चमकीला गाउन पहना हुआ था जिसकी तस्‍वीरें पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उन्‍होंने इस मौके पर बेहद बोल्‍ड आउट‍फिट पहना था जिसमें उनकी क्‍लीवेज साफ झलक रही थी। इतनी बोल्ड गाउन पहनने के बावजूद भी करीना बिल्‍कुल भी नर्वस नहीं दिख रही थीं।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com