तेलंगाना में दो अलग समूहों के सात चोर हुए गिरफ्तार, 1.28 करोड़ की नकदी बरामद

बीते सोमवार को तेलंगाना में दो अलग-अलग समूहों के सात चोरों की गिरफ्तारी हो गई है. बताया जा रहा है इनके पास से 1.28 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की गई है. इस बारे में बात करते हुए पुलिस के अधिकारी ने कहा कि, ‘चोरों के पास से स्मार्टफोन भी मिले हैं और उन स्मार्टफ़ोन की कीमत 14 लाख रुपये तक की है.’ इसके अलावा एक अन्य केस के बारे में बात करें तो उसमे तीन अपराधियों की गिरफ्तारी में 12 टू-व्हीलर सीज किए गए हैं. वहीं इस बारे में हैदराबाद पुलिस आयुक्त अंजली कुमार ने बात की.

उन्होंने कहा, “27 जुलाई, 2020 को एक रियल एस्टेट बिजनेसमैन ने हैदराबाद के गोलकोंडा पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी. 21 जुलाई को चार बजे से 23 जुलाई, 2020 को 11:30 बजे तक उनकी अनुपस्थिति में उनके घर से 2,50,00,000 कैश की चोरी हुई थी.” इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, शिकायतकर्ता एक रियाल्टार है और वह शमीरपेट में एक फार्महाउस का निवासी है. मोहम्मद अफसर उसका कार चलाने वाला चालाक है और मिर्जा अश्वक बेग उसके फार्म हाउस में माली का काम करता है. शिकायतकर्ता का कहना है दोनों शमीरपेट में उनके फार्म हाउस में काम कर रहे थे.

जुलाई के महीने में शिकायतकर्ता ने दोनों को अपने यहां नौकरी से निकाल दिया. वहीं मोहम्मद अफसर ड्राइवर था और वह शिकायतकर्ता के व्यापारिक लेनदेन के बारे में साड़ी जानकारी रखता था. इसी कारण उसी ने शिकायतकर्ता के घर में चोरी करने की युक्ति सुझाई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com