“तानाजी” की नहीं थम रही कमाई की रफ्तार… बनाया 2020 का नया रिकॉर्ड

अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई के नए रिकॉर्ड बनाती नजर आ रही है. दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की कमाई का सिलसिला लगातार जारी है. ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में एंट्री हासिल कर लेगी.

फिल्म ने रिलीज के 13 दिन में अब तक कुल 190 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने बुधवार को यानी 13वें दिन 7.09 करोड़ की शानदार कमाई की. इससे पहले फिल्म ने सोमवार और मंगलवार को क्रमश: 8.17 करोड़ रुपए और 7.72 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

पिछले दो हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक बनाए रखने में सफल रही फिल्म की कमाई की रफ्तार इस हफ्ते जरा धीमी पड़ सकती है. दरअसल, इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं जिसका असर ‘तानाजी’ की बॉक्स ऑफिस कमाई पर पड़ेगा. इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रिलीज हो रही है. इसके अलावा कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ भी इसी हफ्ते रिलीज हो रही है.

तानाजी, छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति थे. उनकी वीरता की कहानियां काफी प्रचलित थी. उनकी वीरता को देखते हुए शिवाजी उन्हें ‘सिंह’ ही कहा करते थे. 1670 ईस्वी में कोण्डाणा किले (सिंहगढ़) को जीतने में तानाजी ने वीरगति पाई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com