ढंग से सेक्स नही करती थी पत्नी, तो पति ने किया ऐसा काम, जिसे जानकर आपको आ जायेगा चक्कर

हाल ही में एक खबर मुंबई से सटे ठाणे से आई है जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा. इस मामले में एक महिला ने अपने डॉक्टर पति के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. वहीं इस मामले में पत्नि का आरोप है कि पति उसे पैसे समेत अन्य चीजों के लिए प्रताड़ित करता था और केवल इतना ही नहीं, उसने विवाहित होने के बावजूद दूसरी महिला से शादी रचा ली थी और उसे जबरदस्ती उसके साथ रहने के लिए मजबूर करता था. वहीं अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी डॉक्टर पर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है.

बीते शुक्रवार को पुलिस स्टेशन में एक 37 वर्षीय महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और उसने बताया कि पेशे से डॉक्टर महिला और उसके पति की मुलाकात मुंबई के एक क्लीनिक में साथ काम करते हुई थी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली. वहीं महिला ने बताया कि शादी करने के लिए हिंदू महिला ने इस्लाम धर्म कबूला और दोनों ने नवंबर 2005 में शादी की और इसके बाद से ही ससुरालवालों के जुल्म शुरू हो गए.

गर्भवती होने पर महिला कर्मचारी को बॉस ने दिखाई धौंस, सुनाया ऐसा फरमान सुनकर सबके छूटे पसीने

महिला के ससुरालवालों ने गर्भावस्था की हालत में उसे जबरदस्ती नागरिक चुनावों में खड़ा करवाया और उसका पति उसके बनाए खाने को लेकर ताने देता और कहता कि वो अच्छा खाना नहीं बनाती और इसी के साथ वह उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी ताने देता था कहता था ‘वह अच्छे से संबंध नहीं बनाती है.’ इसके बाद उसने विवाहित होने के बावजूद दूसरी महिला से शादी कर ली. ‘शादी के बाद भी वह मुझे जबरदस्ती अपने साथ रहने को मजबूर करता है.’ अब इस मामले में तलाश की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com