ड्रेक आखिर किसके साथ बिता रहे थे वैलेंटाइन्स डे

वैलेंटाइंस डे गुजर चुका है. हॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों ने इस दिन को अपने तरीके से मनाया. हालांकि कुछ जोड़ियां इस दिन भी एक दूसरे से बहुत दूर रहकर इस दिन को गुजार रही थी.

प्रेग्नेंट पॉप स्टार गायिका ने करवाया ‘न्यूड’ फोटोशूट (देखें तस्वीरें)

ड्रेक आखिर किसके साथ बिता रहे थे वैलेंटाइन्स डे

जैसा की हमने आपको बताया था कि ड्रेक और जेनिफर लोपेज वैलेंटाइन्स डे के दिन एक दूसरे के साथ नहीं थे. जेनिफर लोपेज जहां लास वेगास में थी वही ड्रेक अपने यूरोपियन टूर पर व्यस्त थे. लेकिन अब खबर यह आ रही है कि ड्रेक ने इस दिन को अपने तरीके से मनाया और वह इस दिन बिल्कुल भी अकेले नहीं थे. अब आप सोच रहे होंगे कि जब जेनिफर लोपेज वहां नहीं थी तो ड्रेक ने आखिर किसके साथ यह दिन बिताया. चलिए आपको बता देते हैं कि ड्रेक ने यह दिन दो खूबसूरत बहनों के साथ गुजारकर मनाया. सोशल साइट पर जिस तरह की तस्वीरें आ रही है उसके हिसाब से इन तीनो ने उस दिन जमकर मस्ती की.

इस एक्ट्रेस ने शेयर की बिस्तर से अपनी न्यूड फोटो!

इन दोनों जुड़वा बहनों का नाम एलिजाबेथ और विक्टोरिया लेजनहरटा है और यह दोनों ड्रेक की अच्छी दोस्त कही जाती हैं. इन दोनों ने शॉर्ट फिल्म प्लीज फॉरगिव मी में भी ड्रेक के साथ काम किया हुआ है. ड्रेक ने इस दिन इन दोनों खूबसूरत जुड़वाँ बहनों के साथ डिनर किया और वहाँ से अकेले ही होटल की तरफ निकल गए जिसके बहनों को भी उनके पीछे पीछे होटल में जाते हुए देखा गया. क्या इसका मतलब यह है कि ड्रेक जेनिफर के साथ चीट कर रहे हैं. जी नहीं, हमें तो ऐसा नहीं लगता क्योंकि वो इन्हें पहले से ही जानते हैं ऐसे में इनके साथ वक्त गुजारने में कोई गलत बात तो नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com