ड्रग्स केवल फिल्म इंडस्ट्री के लिए ही नहीं बल्कि पूरे भारतीय समाज की सबसे बड़ी समस्या है: जावेद अख्तर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की ओर से उठाए गए बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे की अब हर ओर चर्चा कर रही है। अब तक इस मुद्दे पर कई फिल्मी सितारे अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। कई सितारों ने जहां कंगना के दावों और बयानों की आलोचना की है, वहीं कई ने उनकी बातों को सही बताया है। अब ड्रग्स के मुद्दे पर मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जावेद अख्तर बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जो कई मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जानते जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने इन दिनों चर्चा में चल रहे बॉलीवुड में ड्रग्स के विषय पर भी बात की। इस मुद्दे पर बात करते हुए जावेद अख्तर ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल पर प्रतिबंध है और ड्रग्स समाज की दुर्भावना है।

जावेद अख्तर ने कहा, ‘जहां तक ड्रग्स का सवाल है, यह समाज की दुर्भावना है। मैंने इसके बारे केवल सुना है। मैंने अपनी आखों से कभी ड्रग्स नहीं देखा है, लेकिन मैंने सुना है कि युवा इसका इस्तेमाल करते हैं। यह केवल फिल्म इंडस्ट्री के लिए ही नहीं बल्कि पूरे समाज की वर्तमान समस्या है। इस पर गौर किया जाना चाहिए।’ साथ ही जावेद अख्तर ने यह भी कहा कि उन्होंने नहीं पता कि ड्रग्स गैरकानूनी है या कानूनी।

इसके अलावा जावेद अख्तर ने बॉलीवुड के और भी कई मुद्दों पर अपनी राय दी है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उस समय से चर्चा में है जब कंगना रणौत ने बीते दिनों ट्विटर पर कहा था कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। वहीं हाल ही में अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन ने भी संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था।

रवि किशन के बयान के बाद बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने तीखी प्रतिक्रिया दी। जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोगों की वजह से रवि किशन पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर सकते। वहीं जया बच्चन के इस बयान की अभिनेत्री कंगना रणौत ने ट्विटर पर आलोचना की। इसके बाद इस मुद्दे पर कई फिल्मी सितारे और कंगना रणौत आमने-सामने है। अब तक ड्रग्स के मुद्दे पर कई सितारे बोल चुके हैं।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com