डेडपूल के हौलीवुड अभिनेता रेयान रेनॉल्ड्स कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए एक मिलियन डॉलर दान दिए

कोरोना वायरस  के संक्रमण को देखते हुए डेडपूल अभिनेता रेयान रेनॉल्ड्स और उनकी पत्नी ब्लेक लाइवली इस वायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। रेयान ने एक मिलियन डॉलर का दान फीडिंग अमेरिका और फूड बैंक्स कनाडा को दिया है। ताकि इस वायरस के पीड़ितों के इलाज में मदद की जा सके।

रेयान ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘Covid-19 का बुजुर्गों और गरीब परिवार पर काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। मेरी पत्नी ब्लेक और मैंने एक मिलियन डॉलर फीडिंग अमेरिका और फूड बैंक्स कनाडा को डोनेट किया है। अगर आप भी मदद करना चाहते हैं तो कर सकते हैं क्योंकि इन संस्थानों को आपकी सहायता की जरूरत है।’

रेयान के इस कदम की हर तरफ चर्चा हो रही है। वह पहले सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए दान दिया है। रेयान के इस ट्वीट को अब तक 58 हजार लोग पसंद कर चुके हैं। इतना ही नहीं रेयान ने अपने ट्वीट में लोगों से खुद का और अपनों का ध्यान रखने की सलाह दी है।

भारत में कोरोना वायरस से अब तक तीन मौतें हो चुकी हैं। पहली मौत कर्नाटक, दूसरी दिल्ली और तीसरी महाराष्ट्र में हुई। कोरोनावायरस अब चीन में उतनी तेजी से नहीं बढ़ रहा जितना दूसरे देशों में फैल रहा है।

ये वायरस अब तक 60 से ज्यादा देशों में फैल चुका है। इस वजह से कई लोग घरों में कैद होकर रह गए हैं। शॉपिंग मॉल, स्कूल से लेकर ऑफिस तक बंद हो चुके हैं।हालांकि वैज्ञानिकों का मानना है कि इस वायरस से होने वाली मौतों की दर कम है। यह 1 से 2 प्रतिशत के बीच है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com