डाइट में आज ही शामिल करें ये चीजें, फिर देखे बेड पर कैसे मचाते है धामाल…

सेक्‍स पावर बढ़ाना हर शादीशुदा जोड़े के लिए जरूरी है। माना गया है कि अगर सेक्‍स पावर कमजोर हो तो रिश्‍तों में भी खटास आने लगती है। गर्मियों में ज्‍यादातर लोग सेक्‍स करने से बचने लगते हैं। इसकी वजह है शरीर में तापमान का बढ़ जाना। अगर आप गर्मी में भी अपनी सेक्‍स पावर बनाए रखना चाहते हैं तो अपनी डाइट में इन चीजों को जरूर शामिल करें।

प्याज
प्याज का सेवन आपकी सेक्स लाइफ में सुधार कर सकता हैं। इससे आपकी सेक्स पावर भी बढ़ती है।  प्याज कामोत्तेजक गुणों वाली सब्‍जी है। यदि आप सेक्‍स डिजायर में कमी महसूस कर रहे हैं तो प्याज को मक्खन में फ्राइ करके खाएं। आप प्याज का सेवन करके अपनी सेक्स पावर को बढ़ा सकते हैं।

अनार
अनार सेक्स पावर को भी बेहतर कर सकता हैं। अपनी सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए आप गर्मियों के मौसम में अनार के जूस का सेवन करना बहुत ही फायदेमंद होता हैं। यह आपके सेक्स स्टेमिना को बढ़ाने के साथ साथ कई प्रकार से रोगों से लड़ने की क्षमता प्रदान करता हैं।

तरबूज
सेक्स पावर बढाने के लिए तरबूज  वियाग्रा से भी ज्‍यादा असरदार है। यह पुरुषों के इरेक्‍शन को बेहतर बनाता है और उनकी कामेच्‍छा को भी बढ़ाता है। तरबूज में साइट्रलाइन भी होता है जो शरीर में अमीनो एसिड और आर्गिनिन के उत्‍पादन को बढ़ाता है। आर्गनिन संवहनी स्‍वास्‍थ्‍य के लिए जिम्‍मेदार होता है। तरबूज उन पुरुषों के लिए एक सुरक्षित विकल्प है जो वियाग्रा नहीं ले सकते हैं।

शहद
शहद का सेवन सेक्‍स पावर बढ़ाने में मदद कर सकता है। विटामिन B में समृद्ध होने के कारण, शहद टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ाता है। यह टेस्टोस्टेरोन हार्मोन जो पुरुषों और महिलाओं दोनों में सेक्स ड्राइव और संभोग को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार है। इसमें बोरोन  नामक एक खनिज उपस्थित रहता है। यह शरीर को एस्ट्रोजन को चयापचय करने में मदद करता है। जो महिला संभोग के लिए महत्वपूर्ण है।

न खाएं दवाएं
गर्मियों में लोग अपनी सेक्स पावर बढ़ाने के लिए दवाएं खाने लगते हैं। जबकि यह दवाएं लंबे समय तक लेने से सेहत और सेक्‍स पावर दोनों को नुकसान पहुंचता है। इसलिए बेहतर है कि सेक्‍स पावर को बढ़ाने के लिए प्राकृतिक तरीकों का ही इस्‍तेमाल करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com