ट्रैन की टॉयलेट से आ रही थी उह-आह की आवाजें, लोगों ने खोला गेट और फिर देखकर चले गये सदमे में

हाल ही में आई एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है और इस खबर ने रेल मंत्री के ऊपर सवाल उठाए हैं क्योंकि इस खबर में कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वैसे आजकल भारत मे ट्रेनों के बारे में तो आपने बार बार यही सुना होगा कि आज ये ट्रेन देरी से चल रही है आज वो ट्रेन देरी से चल रही है. जी हाँ, ऐसी खबरें आए दिन आ रही हैं ऐसे में आप सभी ने यह भी सुना होगा कि हर हफ्ते या 10 दिन पर एक ट्रेन हादसा हो जाता है. अब आज जो खबर आई है वह भी कुछ ऐसी ही है.

इस मामले को सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में ट्रेन में एक औरत टॉयलेट के लिए टॉयलेट में जाती है और उसके थोड़ी ही देर बाद टॉयलेट से उह आह की आवाज आने लगती है जिसे सुनकर सभी पैसेंजर वहां आ जाते हैं और गेट खटखटाते हैं लेकिन दरवाजा नहीं खुलता है और आवाज जोर जोर से आने लगती है. ऐसे में जब दरवाजा खुलता है तो सभी के होश उड़ जाते हैं. दरअसल टॉयलेट में टॉयलेट गंदा होने की वजह से लड़की का पैर फिसल जाता है और लड़की का पैर टॉयलेट के शीट में चल जाता है और उसके बाद लड़की जोर-जोर से चिल्लाने लगती है जिसके कारण उसकी आवाज बाहर जाती है. वहीं उसके बाद जब लोग सुनकर दरवाजा खोलते हैं तो सभी आँखे खुली की खुली रह जाती है.

महिला ने किया कुत्ते के साथ सेक्स, फिर हुआ कुछ ऐसा कुछ जानकर हो जायेंगे रोंगटे खड़े

इस घटना में लोगों ने ट्रेन को रुकवाकर लड़की के पैर को निकाला और फिर डॉक्टर के यहां लड़की को ले गए. यह सीधी सीधी गलती रेलवे की है जो रेल के टॉयलेट साफ़ नहीं रखते हैं क्योंकि अगर वह टॉयलेट साफ़ रखे तो किसी का पैर ऐसे फिसलेगा नहीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com