ट्रेडिशनल लुक में नजर आई जान्हवी कपूर दिखी बेहद खुबसूरत

इन दिनों मानसून की धूम है। जबरदस्त गर्मी के बीच बारिश की बूंदे सुकून देने वाली होती हैं। बरसात के मौसम में भी आपका स्टाइल बिल्कुल परफेक्ट रहना चाहिए। इसके लिए हम बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। जान्हवी कपूर स्टाइलिश स्टार किड्स में से एक हैं। उन्होंने भले ही अभी तक सिर्फ एक फिल्म ही की हो, लेकिन फैशन के मामले में जान्हवी को महारथ हासिल है। फैशनेबल वेस्टर्न वेयर के साथ-साथ जान्हवी देसी आउटफिट में भी किसी डीवा से कम नहीं लगती हैं। वे अपने चार्मिंग लुक से हमेशा फैंस का दिल जीतती हैं। उनका इंस्टाग्राम स्टाइलिश फोटोज से भरा पड़ा है।

हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वे मशहूर डिजाइनर अनिता डोंगरे की खूबसूरत पीच क्रश्ड साड़ी में नजर आ रही हैं। इस पर क्रीम और ग्रीन डिटेलिंग के साथ येलो फ्लोरल मोटिफ्स हैं। इस लुक को जान्हवी ने सिल्वर झुमकों से एक्सेसराइज किया है। इस दौरान उन्होंने न्यूड लिपस्टिक के साथ काजल और आईलाइनर से अपने लुक को पूरा किया है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो जान्हवी ने सेंटर पार्टिंग के साथ साफ्ट कर्ल्स में अपने बालों को खुला रखा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा,

जान्हवी का ये साड़ी लुक मानसून के लिए बेस्ट लग रहा है। अगर आप भी बारिश के सीजन में साड़ी कैरी करना चाहती हैं तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है।

टिप्स

बारिश के मौसम में साड़ी कैरी करना काफी बड़ा चैलेंज हो सकता है। ऐसे में आप साड़ी को थोड़ा ऊपर बांधे, ताकि ये पानी से खराब न हो। इसके लिए साड़ी की नीट प्लीट्स बनाकर उसकी लैंथ एंकल (टखने) तक ही रखें। जिससे साड़ी खराब नहीं होगी।

बरसात के वक्त नमी रहती है, जिसके चलते हैवी वर्क वाली साड़ियों को अवॉइड करना चाहिए। हैवी साड़ी की बजाए आप लाइट वेट साड़ियां कैरी करें। इस मौसम में ऐसे फैब्रिक्स कैरी करें, जो कंफर्टेबल हो।

मानसून हैप्पी सीजन होता है, जो आपकी साड़ी में भी झलकना चाहिए। इसलिए अपनी साड़ी के लिए अच्छे प्रिंट्स चुनें। इस दौरान फ्लोरल प्रिंट से बेहतर क्या हो सकता है। इससे आपका साड़ी फ्रेश भी लगेगा।

आखिर में अपने फुटवेयर का खास ख्याल रखें। ज्यादातर साड़ी के साथ हील्स ही कैरी की जाती हैं, लेकिन मानसून के दौरान आप इसे अवॉइड करें तो ज्यादा अच्छा होगा। क्योंकि हील्स से पानी में फिसलने का डर बना रहता है। ऐसे में वाटरप्रूफ मैटेरियल के फ्लैट फुटवेयर्स कैरी कर सकती हैं। साड़ी ऊपर बंधी होगी, इसलिए आपको हील्स की ज्यादा जरूरत भी नहीं होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com