टैरो राशिफल: 25 अप्रैल 2018...

टैरो राशिफल: 25 अप्रैल 2018…

मेष- विदेश यात्रा का योग है, जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी।टैरो राशिफल: 25 अप्रैल 2018...  

वृष- विद्यार्थियों के लिए समय उत्तम है, संतान की ओर से भी शुभ समाचार मिल सकता है। वाद-विवाद से मानसिक कष्ट बढ़ेगा। 
मिथुन- यदि आप कुछ नया शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो जल्दबाजी ना करें। सभी पक्षों का सही से मूल्यांकन करें उसके पश्च्यात ही कोई निर्णय करें। 
कर्क- आपकी स्वास्थ्य संबंधी चिंताए बढ़ सकती हैं। सहनशक्ति से काम लें और कार्यक्षेत्र में दूसरो के सामने अपने को असहज महसूस न होने दें। 
सिंह- आपको भाग्य का सहारा मिलेगा। व्यापार अथवा कार्यक्षेत्र में दिन लाभप्रद रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह कर पाएंगे। 
कन्या- अविवाहितों के लिए अनुकूल समय है, विवाह के योग बनेंगे। आपकी अपनो से भेंट होगी। पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। 
तुला- व्यर्थ की भागदौड़ से बचें एवं मानसिक संतुलन बनाए रखें। आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा मजबूत होगी। 
वृश्चिक- आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के मामलें में यह समय अच्छा नहीं है। वाहन ध्यान से चलाएं चोट लगने की आशंका है। 
धनु- आज आपको कुछ अच्छी और बुरी चीजों का सामना करना पड़ सकता है, रूके हुए कार्यो में प्रगति होगी लेकिन आपकी सक्रियता महत्वपूर्ण रहेगी। 
मकर- आज आप आक्रामक रहेंगे, आपके इरादे बहुत स्पष्ट रहेंगे। जिसकी वजह से आप कार्यस्थल और घर पर सभी काम सही तरीके से कर पाएंगे। 
कुंभ- एक महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात होगी। मनोबल मजबूत रहेगा। रुका धन मिलेगा। समाज में सम्मान मिलेगा। व्यापार में नई योजनाओं के शुभारंभ की संभावना है। 
मीन- आज आपके कार्य स्थान पर और अधिक प्रतिस्पर्धी रहेगी, पराक्रम से बिगड़े कार्य भी सफलतापूर्वक पूरे हो सकेंगे। परिवार में मतभेद उभरेंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com