टैरो टिप्स 23 अक्टूबर 2020: सिंह राशि वालों के लिए महा खुशखबरी , धनु वाले करें अन्न दान

टैरो टिप्स 23 अक्टूबर 2020: सिंह राशि वालों के लिए महा खुशखबरी , धनु वाले करें अन्न दान

मेष- The sun

कार्यस्थल पर ठोस लाभ होने की संभावना है. आपका वित्तीय प्रोफाइल मजबूत बना रहेगा. स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या आपको परेशान कर सकती है. अपनी आंखों का ख्याल रखें. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण रहेंगे.
उपाय: लक्ष्मी चालीसा का पाठ करें.

वृषभ- Two of pentacles

आज कुछ बड़ा लाभ हासिल करेंगे. कार्यस्थल पर आपके सभी काम आसानी से होंगे. आप सीनियर्स के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करेंगे. अगर आपको पहले से स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या है तो सतर्क रहें. एक यात्रा की संभावना है.
उपाए : लक्ष्मी जी को चांदी का सिक्का अर्पित करें.

मिथुन- The heirophant

मानसिक और शारीरिक समस्या से जूझना पड़ सकता है. आज आप बिल्कुल व्यर्थ गतिविधियों पर अपना समय और पैसा बर्बाद कर सकते हैं. व्यापारियों को अनावश्यक भागम दौड़ करना होगा . छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे.
उपाय: लक्ष्मी स्तोत्र का पाठ करें.

कर्क- The lovers

अपने दैनिक आराम में वृद्धि का अनुभव करेंगे. आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताएंगे. छात्रों के लिए यह एक सकारात्मक दिन रहेगा. आपकी वृद्धि की अच्छी संभावना होगी. कार्यक्षेत्र में आपके सभी काम आसानी से पूरे होंगे.
उपाए: ॐ महालक्ष्म्यै नमः का जाप करें.

सिंह- Queen of cups

नौकरी से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलेगी. आप अधिक वित्तीय स्थिरता हासिल कर लेंगे . व्यापारियों को आज अचानक कोई महत्वपूर्ण लाभ हो सकता है. आज अतिरिक्त प्रयास में लगाने के बाद ही छात्रों को सफलता मिलेगी. अपने बच्चे के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.
उपाए: केसर का तिलक लगाएं.

कन्या- Eight of wands

कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त प्रयास करने होंगे. आज आपको बहुत काम करना पड़ सकता है. आज अचानक पैसे कमाने के मौके मिलेंगे. आप एक पुरानी समस्या को हल करने का प्रबंधन कर सकते हैं. आपकी वित्तीय प्रोफाइल में और सुधार होने की संभावना है.
उपाए: दुर्गा चालीसा का जाप करें.

तुला- Seven of pentacles

आज सेहत से जुड़े मामले में परेशान होंगे. आज आप बहुत पैसे कमा सकते हैं. व्यापारियों को व्यपार के लिए अच्छा दिन है. अपना पैसा समझदारी से खर्च करें और आप वास्तव में परेशान हो सकते हैं. छोटी-छोटी बातों पर आपा न खोएं.
उपाय: नमक के पानी से स्नान करें.

वृश्चिक- Two of swords

अपने सहयोगियों का भरपूर सहयोग मिलने की संभावना है. आपके वरिष्ठ आपसे प्रसन्न होंगे और आपको एक नई जिम्मेदारी सौंपेंगे. आज कारोबारियों के लिए अतिरिक्त लाभ का दिन होगा. छात्रों के अच्छे होने की संभावना है. आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा.
उपाए: दुर्गा सप्तशती का पाठ करें.

धनु- The hermit

व्यापार से जुड़ी कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. स्वास्थ को लेकर एक छोटी सी संभावना हो सकती है. यदि आपने बैंक ऋण के लिए आवेदन किया है, तो इसका परिणाम अच्छा होगा.
उपाय: अन्न का दान करें.

मकर- Page of swords

आगे पढ़ाई करने के प्रयासों में सफलता मिलेगी. आज के दिन कार्यस्थल पर अच्छी खबर मिलने की संभावना है. आपके बड़े भाई के आधार पर कुछ महत्वपूर्ण कार्य पूरा कर सकते हैं.
उपाय: तुलसी में दीपक जलाएं.

कुंभ- The chariot

अपने जीवनसाथी के कारण लाभ कमाएंगे. आपका भाग्य आपकी कई तरह से मदद करेगा. छात्रों के लिए यह एक उतार चढ़ाव का दिन होगा. कार्यस्थल पर चीजें सुचारू रूप से चलेंगी. आप आपके बच्चे के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.
उपाय: विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें.

मीन- King of pentacles

प्रतिष्ठा और लोकप्रियता में वृद्धि का अनुभव करेंगे. दिनचर्या को लेकर आपका आत्मविश्वास आपके गतिविधियों को बढ़ा देगा. आज आप यात्रा करने की संभावना रखते हैं और एक धार्मिक स्थान पर जाने की संभावना होगी. आर्थिक लाभ की संभावना रहेगी.
उपाय: सतनजा दान करें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com