टीवी अभिनेत्री हिना ख़ान बिग बॉस में लाएगी सबसे बड़ा ट्विस्ट

बिग बॉस के घर में अब माहौल धीरे-धीरे फाइनल वाला बनने लगा है। सदस्य अंत तक खुद को बचाए रखने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में शहनाज गिल और आसिम ख़ान के पास सुनहरा मौका है, कि वो अपने आप को कम से कम एक बार सुरक्षित कर लें। इसको लेकर बिग बॉस में एक्स रनअप हिना ख़ान ने एंट्री मारी है। इस बार सलमान ख़ान या जनता तय नहीं करेगी कि कौन बचेगा। इस बार यह तय करने वाली हीना ख़ान।

बिग बॉस सोमवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। इसमें दिखा गया है कि बिग बॉस की एक्स रनअप हीना ख़ान ने घर में एंट्री लेंगी। वह घर में एक टास्क कराएंगी, जिसमें एलिट क्लब के सदस्य का चयन किया जाएगा।

इस क्लब में शामिल होने के लिए सिर्फ दो दावेदार हैं। शहनाज़ गिल और आसिम ख़ान। इसके पीछे वहज है कि उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी वाला लास्ट टास्क जीता था।

प्रोमो में हीना ख़ान कहती हैं कि आप दोनों में से कोई एलिट क्लब के लिए चुना जाएगा या फिर कोई भी नहीं चुना जाएगा। वहीं, हीना बातती हैं कि विजेता को एक ख़ास छूट मिलेगी।

वह किसी आने वाले हफ्ते में एलिमिनेशन से अपना नाम वापस ले सकता है। ऐसे में शहनाज़ और आसिम के लिए काफी शानदार मौका है। एलिमिनेशन से बचकर वह खुद को फाइनल में पहुंचा सकते हैं।

इस हफ्ते नॉमिनेशन होना है। इसके लिए आठ लोगों को नॉमिनेट किया गया है, जिसमें आसिम और शहनाज़ भी शामिल हैं। अगर इन दोनों में कोई भी इस मामले में सफ़ल होता है, तो वह खुद को बचा सकता है।

सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच हुई प्यार भरी लड़ाई और उसके बाद शहनाज़ के ड्रामे से खेल काफी खराब हुआ है। शहनाज़ के लिए थोड़ी-सी मुश्किलें पैदा हुई हैं। उन्हें सलमान ख़ान ने भी काफी फटकार लगाई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com