टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 28 वर्षीय संजना गणेशन से करेगे शादी

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मगर वह कब और किसके साथ सात फेरे लेंगे, ये अब भी चर्चा का विषय बना हुआ है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, बुमराह का नाम अब क्रिकेट एंकर/प्रेजेंटर संजना गणेशन से जोड़ा जाने लगा और दोनों के शादी की अटकलें तेज हो गई।

इससे पहले तक खबर थी कि बुमराह साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन से शादी करने वाले हैं। मगर उनके परिवार वालों ने अब इसे अफवाह करार दिया है। परिवार के लोगों ने बताया है कि अनुपमा इस वक्त गुजरात में है और वह अपनी शूटिंग में व्यस्त है। वहीं, अनुपमा की मां ने बताया कि यह महज एक अफवाह है। परिवार वाले इसपर ज्यादा ध्यान नहीं रहे हैं।

28 वर्षीय संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर/प्रेजेंटर हैं। पिछले कुछ समय से वह कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं। वह आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं। संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) तक होस्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं। संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता।

वैसे उन्होंने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था। संजना पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और साल 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंचीं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com