टाइगर और दिशा ने मचाया धमाल इंडियन सुपर लीग में, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के सितारे कहीं भी अपनी परफॉर्मेंस देने में पीछे नहीं रहते हैं. ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बीते रविवार, 20 अक्टूबर को इंडियन सुपर लीग में अपनी परफॉरमेंस से सभी को हैरान कर दिया.

इस दौरान दोनों गोल्डन कलर के ग्लिटरी ऑउटफिट्स में गजब लग रहे थे और टाइगर शर्टलेस नजर आए तो वहीं दिशा पाटनी गोल्डन जंपसूट में कमाल लग रही थीं. आप देख सकते हैं इन दोनों की परफॉरमेंस के फोटो और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं.

भारत में हो रही इस फुटबॉल लीग की ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को डांस करना था और दोनों ने धमाकेदार डांस किया. इस दौरान दोनों ने अपने पॉपुलर गानों पर जमकर डांस किया और सबसे खास बात यह रही कि टाइगर और दिशा ने बारिश में अपनी परफॉरमेंस दी.

https://www.instagram.com/p/B32OdJBhOoL/?utm_source=ig_web_copy_link

इंडियन सुपर लीग भारत में होने वाला फुटबॉल टूर्नामेंट है और इसके नए सीजन की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी केरल के कोच्ची में रखी गई थी. वहीं टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बारे में बात करें तो दोनों ने साथ में फिल्म बागी 2 में काम किया था और इस बार एक बार फिर से दोनों को साथ देखकर लोगों की ख़ुशी सांतवे आसमान पर चली गई. आए दीन दोनों की एक दूसरे को डेट करने की खबरें अक्सर आती रहती हैं लेकिन दोनों ने हमेशा से एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com