जो लोग मेहनत करते हैं उन्हें कोरोना नहीं होता है बीजेपी के कार्यकर्ता दोगुनी मेहनत करते हैं : विधायक गोविंद पटेल

कोरोना वायरस की महामारी एक बार फिर तेजी से पांव पसारने लगी है. वैक्सीनेशन की शुरुआत के बाद तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए अहमदाबाद, सूरत और राजकोट में नाइट कर्फ्यू लागू करना पड़ गया. इन सबके बीच सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर विवादित बयान दे दिया.

राजकोट से बीजेपी के विधायक गोविंद पटेल ने रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जो लोग मेहनत करते हैं, उन्हें कोरोना नहीं होता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता मेहनत करते हैं. इसलिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को कोरोना नहीं होता है. गौरतलब है कि गुजरात में कोरोना वायरस से संक्रमण के करीब डेढ़ सौ से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं.

कोरोना की तेज रफ्तार को देखते हुए गुजरात सरकार ने अहमदाबाद, सूरत और राजकोट में नाइट कर्फ्यू लागू किया है. सीएम विजय रुपाणी यह साफ कर चुके हैं कि प्रदेश में लॉकडाउन लागू नहीं होगा. बता दें कि वैक्सीनेशन के बीच कोरोना वायरस से संक्रमण की रफ्तार तेज हो गई है. देश में हर दिन सामने आ रहे नए मामलों की तादाद करीब 44 हजार पहुंच चुकी है.

देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के कारण करीब दो सौ लोगों की जान गई. कोरोना की तेज रफ्तार को देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार ने भोपाल और इंदौर में रविवार को लॉकडाउन लागू किया है. महाराष्ट्र सरकार ने भी नागपुर में 31 मार्च तक लॉकडाउन लगा दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com