जेडीयू में शामिल होने की बात महज एक अफवाह है: शरद यादव

पिछले कुछ दिनों से लोकतांत्रिक जनता दल के प्रमुख शरद यादव के जेडीयू में शामिल होने की संभावना जताई जा रही थी। लेकिन अब पार्टी ने इस अटकलबाजी पर विराम लगा दिया है।

शरद यादव की पार्टी लोजद ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जेडीयू में शामिल होने की बात महज एक अफवाह है। पार्टी ने कहा कि हमलोग कहीं नहीं जा रहे हैं बल्कि महागठबंधन के साथ मिलकर ही काम करेंगे और सत्ता में वापसी करेंगे।

पार्टी ने कहा कि हम सेक्युलर पार्टियों के साथ ही चुनाव लड़ेंगे और एनडीए के किसान विरोधी कृषि विधेयकों का मुद्दा आम जनता के सामने उठाएंगे। पार्टी ने आगे कहा कि हम बीजेपी और जेडीयू की विफलताओं को जनता के सामने रखेंगे। वहीं संबोधन से पहले पार्टी के पदाधिकारियों ने गायक एसपी बालासुब्रमण्यम और पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह को श्रद्धांजलि भी दी।

बता दें कि कोरोना महामारी के बीच बिहार में 28 अक्तूबर से चुनाव होने जा रहा है जो कि 7 नवंबर को समाप्त होगा वहीं परिणाम 10 नवंबर को आएंगे। पहले फेज में 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान होगा।

दूसरे चरण में 17 जिले की 94 विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे। तीसरे चरण में बिहार की बाकी सभी 78 विधानसभा सीटों पर चुनाव कराए जाएंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com