जिले के सोरांव इलाके में प्रापर्टी डीलर को अगवा कर बदमाशों ने कत्ल कर जमीन में दफनाया

जिले के सोरांव इलाके में प्रापर्टी डीलर को अगवा कर बदमाशों ने कत्ल कर दिया। बेरहमी से धारदार हथियार से काट डाला और जमीन में दफना दिया था। मामले में घरवालों से पूछताछ के बाद पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए संदिग्धों को उठाकर पूछताछ की। इसके बाद प्रापर्टी डीलर का शव बहोरीपुर गांव में जमीन खोदकर बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को उठाया है। उधर शव मिलने के बाद से प्रापर्टी डीलर के घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों में आक्रोश को देखते हुए पोस्‍टमार्टम हाउस और गांव में पुलिस तैनात है।

शनिवार रात बाइक से दवा लेने निकला था

सोरांव के मलाका गांव निवासी देवनाथ मिश्र अधिवक्ता हैं। उनके दो बेटों में नीरज कुमार मिश्र प्रापर्टी डीलर था। शनिवार की शाम वह बाइक से दवा लेने निकला था। इसके बाद लौटकर घर नहीं पहुंचा। देररात तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन खोजबीन करने लगे। कहीं कुछ पता नहीं चला तो फाफामऊ पुलिस चौकी में तहरीर दी। खोजबीन के दौरान पुलिस ने उस मेडिकल स्टोर तक पहुंची। जहां से नीरज ने दवा ली थी।

पैसे के लेनदेन के विवाद में कत्‍ल की आशंका

मेडिकल स्टोर वाले ने बताया कि नीरज दवा लेने आया था तो उसके साथ एक बहोरीपुर का एक युवक भी था। पुलिस ने उसको उठाकर पूछताछ की। इसके बाद सोमवार भोर में पुलिस ने प्रापर्टी डीलर का शव बहोरीपुर गांव में जमीन खोदकर बरामद किया। बताया जाता है कि प्रापर्टी डीलर की धारदार हथियार से काटकर हत्या के बाद जमीन में दफना दिया गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक प्रापर्टी डीलर नीरज के घर में कोहराम मचा हुआ है। पत्नी और बच्चों की आंखों से आंसू थम नहीं रहे हैं। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में प्रापर्टी डीलिंग और पैसे के लेनदेन का विवाद सामने आ रहा है। इसी खुन्नस में कत्ल किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com